Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Multibagger Stock: इस स्टॉक ने एक महीने में कर दिया कमाल, निवेशकों की कराई चांदी

शेयर बाजार में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. अच्छे से अच्छे शेयर लुढ़कते नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच एक ऐसा शेयर है जो शानदार रिटर्न दे रहा है.

Multibagger Stock: इस स्टॉक ने एक महीने में कर दिया कमाल, निवेशकों की कराई चांदी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन के जंग के बीच बाजार में मुद्रास्फीति में वृद्धि होने लगी है. शेयर बाजार पर भी इसका असर गहराता जा रहा है. इसके बावजूद एक महीने में कुछ स्टॉक्स ने मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. आइए जानते हैं ये कौन सा मल्टीबैगर स्टॉक है जिसने निवेशकों को अच्छा मुनाफा दिया है.

Tine Agro

टाइन एग्रो एक टेक्सटाइल कंपनी है. साल 2022 में मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में से एक है. साल दर तारीख में यह मल्टीबैगर स्टॉक 7.14 रुपये के स्तर से 56.05 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. यानी इस दौरान इस स्टॉक ने निवेशकों को 685.01 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. खास बात यह है कि बाजार के बिगड़े हुए सेंटीमेंट के दौरान भी यह स्टॉक अच्छा मुनाफा दे रहा है.

टाइन एग्रो के शेयर को कीमत आज 5 प्रतिशत के अपर सर्किट पहुंच गई और बीएसई (BSE) पर अपने ऑल टाइम हाई 56.05 रुपये के स्तर पर ट्रेडिंग करते हुए देखी गई.

टाइन एग्रो स्टॉक प्राइस का इतिहास

टाइन एग्रो के शेयर प्राइस का इतिहास देखें तो इसने शानदार रिटर्न दिया है. इस मल्टीबेगर स्टॉक ने सभी 5 ट्रेड सेशन में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट हिट किया है. शेयरधारकों को इसने एक हफ्ते में 21.50 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. पिछले एक महीने में यह स्टॉक 22.65 रुपये से बढ़कर 56.05 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. यानी इस दौरान इस शेयर ने 150 प्रतिशत का मुनाफा दिया है. BSE में लिस्टेड मल्टीबैगर शेयर का मौजूदा ट्रेड वॉल्यूम 6,53,631 है. 20 दिनों के एवरेज वॉल्यूम 51,324 से कहीं ज्यादा है. मौजूदा बाजार पूंजी की बात की जाए तो इस मल्टीबैगर टेक्सटाइल स्टॉक की पूंजी 31 करोड़ है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें:  Flipkart के सचिन बंसल ला रहे अपनी कंपनी का IPO, जून में खुल सकता है सब्सक्रिप्शन

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement