Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stock Market: इन शेयरों में करें निवेश, होगा अच्छा मुनाफा

शेयर बाजार में अगर निवेश करने के इच्छुक हैं तो यहां हम आपको कुछ बेहतरीन स्टॉक्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें निवेश करके आप मुनाफा पा सकते हैं.

Stock Market: इन शेयरों में करें निवेश, होगा अच्छा मुनाफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार तेजी के साथ नीचे गिर रहा है. यह वक्त निवेशकों के लिए काफी अच्छा है. अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करने का सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. यहां हम आपको कुछ ऐसे शेयर बताएंगे जिनमें निवेश करके आप अच्छा मुनाफा पा सकते हैं.

रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड 

रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड (Repco Home Finance Limited) के शेयर अभी तक अपने इन्वेस्टर्स को अच्छा-खासा मुनाफा दे चुके हैं. हालांकि एक्सपर्ट्स का मानना है कि प्रबंधन में बदलाव की वजह से कंपनी में सकारात्मक बदलाव होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के शेयर अच्छा रिटर्न दे सकते हैं. एक्सपर्ट्स ने इस शेयर पर टारगेट प्राइस 563 रुपये रखा है. वर्तमान समय में यह शेयर BSE पर 232.60 पर बना हुआ. इस लिहाज से निवेशकों को 140 प्रतिशत तक का रिटर्न मिल सकता है.

विकास इकोटेक 

अगर आप पेनी स्टॉक में निवेश करते हैं तो विकास इकोटेक (Vikas Ecotech) आपको अच्छा रिटर्न दे सकता है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि विकास इकोटेक के शेयरों को खरीदने को खरीदने से अच्छा प्रॉफिट बनाया जा सकता है. यह पेनी स्टॉक साल 2022 के लिए संभावित मल्टीबैगर पेनी स्टॉक्स में से एक हो सकता है. यह शेयर शॉर्ट टर्म में 11.60 प्रति स्तर तक जा सकता है. वर्तमान में यह NSE पर 4.90 रुपये पर ट्रेंड कर रहा है.  

स्टार हेल्थ इंश्योरेंस 

शेयर मार्केट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल स्टार हेल्थ इंश्योरेंस (Star Health Insurance) 10 दिसंबर 2021 को शेयर बाजार में लिस्ट हुआ था. लिस्टिंग के बाद से लेकर अब तक अगर इस शेयर पर नजर डालें तो यह 940 रुपये के स्तर तक बढ़ चुका है. फिलहाल ऑल टाइम हाई चढ़ने के बाद यह बिकवाली के दबाव में है. स्टार हेल्थ के शेयर फिलहाल 52 सप्ताह के निचले स्तर पर 712.15 के स्तर के करीब है. एक्सपर्ट्स की मानें तो जो निवेशक लॉन्ग टर्म में निवेश करना चाहते हैं वह इस स्टॉक को खरीद सकते हैं. शॉर्ट टर्म में देखा जाए तो एक्सपर्ट्स ने इसके लिए 850 रुपये का टारगेट सुनिश्चित किया है. वहीं 6 महीने तक रुकने पर यह शेयर आपको 1100 रुपये तक का भी फायदा दे सकता है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें:  Internet Resource: कमाई करने के इस फंडे को जान लिया तो financially रहेंगे मजबूत

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement