Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जीत की नहीं थी उम्मीद, जब मिली तो पागलों की तरह उछलने लगा पाकिस्तान का उपकप्तान, देखें वीडियो

Asia Cup 2022: आखिरी ओवर में मैच के रोमांच का असर पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान पर भी दिखा. मैच जीतने के बाद वो अजीब हरकतें करते हुए कैमरे में कैद हो गए.

Latest News
जीत की नहीं थी उम्मीद, जब मिली तो पागलों की तरह उछलने लगा पाकिस्तान का उपकप्तान, देखें वीडियो

Shadab Khan India vs Pakistan Asia Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए एशिया कप 2022 सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में मेन इन ब्ल्यू को हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार शुरुआत दी और टीम को 5वें ओवर में ही 50 के आंकड़े तक पहुंचा दिया. उसके बाद विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेली और टीम को 180 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसके बाद पाकिस्तान ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर लक्ष्य हासिल कर ली. 

एक समय मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका था. पाकिस्तान को आखिरी 18 गेंदों में जीत के लिए 34 रनों की जरूरत थी. 18वां ओवर करने आए रवि बिश्नोई के ओवर में आसिफ अली का कैच छूट गया. इस कैच का छूटना भारत के लिए मैच हारने जैसा था, क्योंकि अगले ही ओवर में आसिफ अली ने भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी गेंदबाज के ओवर में 19 रन जड़ दिए. कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर वो कैच नहीं छूटता तो भारत ये मैच जीत लेता. 

भारत और पाकिस्तान के बीच का रोमांच यहीं खत्म नहीं हुआ. आखिरी ओवर में जब पाकिस्तान को जीत के लिए सात रन चाहिए थे तब अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली को पवेलियन भेज कर मैच को फिर से रोमांचक बना दिया. हालांकि इफ्तिखार ने ओवर की पांचवीं गेंद पर दो रन दौड़कर मैच पाकिस्तान की झोली में डाल दी. इसके बाद ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने जो किया वो हैरान करने वाला था.

शादाब को जीत की उम्मीद नहीं थी लेकिन जैसे ही खुशदिल और इफ्तिखार ने दो रन दौड़े, वो खुशी के मारे उछलने लगे और अजबी हरकत करने लगे. पाकिस्तान के उपकप्तान ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और दो विकेट झटके. अब पाकिस्तान को अपना अगला मैच 7 सितंबर को अफगानिस्तान के साथ खेलना है जबकि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना करो या मरो मुकाबला खेलने 6 सितंबर को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement