Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asic Cup Afg Vs Pak: पाकिस्तान की पेस सनसनी नसीम शाह का खुलासा, उन्होंने नहीं हसनैन ने मारे छक्के, जानें इनसाइड स्टोरी

Afg Vs Pak Naseem Shah: अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के हीरो नसीम शाह ने मैच के बाद कहा कि छक्के उन्होंने नहीं हसनैन ने लगाए थे.

Asic Cup Afg Vs Pak: पाकिस्तान की पेस सनसनी नसीम शाह का खुलासा, उन्होंने नहीं हसनैन ने मारे छक्के, जानें इनसाइड स्टो��री

Naseem Shah AFG vs PAK Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है. इस जीत के हीरो रहे पाकिस्तानी टीम की नई पेस सनसनी नसीम शाह. उन्होंने 4 गेंदों में 14 रन बनाकर टीम के फाइनल का टिकट पक्का करने में बड़ी भूमिका निभाई है. जीत के बाद रवि शास्त्री के साथ पोस्ट मैच इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि छक्के लगाने के लिए उन्होंने अपना बल्ला बदला था. दूसरे छोर पर खड़े मोहम्मद हसनैन का बल्ला लिया था और मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि शायद उनका बैट लकी साबित हुआ. 

Naseem Shah ने बताया, क्यों बदला था बल्ला 
नसीम शाह ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रवि शास्त्री से कहा, “जब मैं बैटिंग पर आया था उस वक्त मुझे भरोसा था कि मैं छक्के मार सकता हूं. मैं नेट में प्रैक्टिस करता हूं और लंबे शॉट्स लगाने की कोशिश भी करता हूं. मुझे यह भी पता था कि गेंदबाज मुझे यॉर्कर डालने की कोशिश करेंगे. मैंने देखा कि दो फील्डर उन्होंने ऊपर लिए थे.' नसीम के दनादन जड़े दो छक्कों की बदौलत ही पाक टीम ने जीत दर्ज की थी.

नसीम कहते हैं कि दूसरे छोर पर हसनैन था और मैंने कहा कि अपना बैट मुझे दे क्योंकि मेरा बल्ला ठीक से नहीं चल रहा है. इस युवा पेसर ने कहा कि मैंने कोशिश की और बल्ला चेंज करने के बाद मैंने 2 छक्के लगा दिए. नसीम शाह की इस पारी की तारीफ पाकिस्तान ही नहीं दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इन दो टीमों ने फाइनल में बनाई जगह? देखें सुपर 4 की लेटेस्ट अंक तालिका

रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने किया फाइनल का टिकट पक्का 
रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को जीत के लिए 130 रन का लक्ष्य मिला था और एक वक्त ऐसा लग रहा था कि अफगानिस्तान इस मैच को बचा ले जाएगी. हालांकि पुछल्ले बल्लेबाज मोहम्मद हसनैन और नसीम शाह ने सूझबूझ और जीवट के साथ पारी खेली और फाइनल का टिकट पक्का कर लिया. 

पाकिस्तान ने  19.2 ओवर में 9 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली.  शादाब ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ रहे जिन्होंने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लेने के बाद 26 गेंद में 36 रन की अहम पारी खेली थी. अफगानिस्तान की टीम को हार जरूर मिली लेकिन उन्होंने आखिरी ओवर तक संघर्ष किया जिसकी तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे पाकिस्तानी! आउट होने के बाद यू भिड़े Asif Ali, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement