Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Pakistan: जानकर होगी हैरानी! पाकिस्तान को हराने 11 नहीं 12 खिलाड़ी उतरे थे मैदान पर

भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर में हार्दिक पंड्या ने मैच जिताऊ पारी खेली और तीन महत्वपूर्ण विकेट भी झटके.

India vs Pakistan: जानकर होगी हैरानी! पाकिस्तान को हराने 11 नहीं 12 खिलाड़ी उतरे थे मैदान पर

Mickey Arther on Hardik Pandya performance 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Asia cup 2022 के ग्रुप ए में रविवार को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हरा दिया. मैच काफी रोमांचक था और भारत को आखिरी ओवर में जीत मिली. वैसे तो इस मैच में कई खिलाड़ियों ने भारत की जीत में भूमिका निभाई लेकिन पंड्या के ऑलराउंड खेल ने मैच का पासा ही पलट दिया. भारतीय ऑलराउंडर ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत को 5 विकेट से जीत दिलाई. पंड्या ने पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके और पाकिस्तान को ऑलआउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बाद में उन्होंने 17 गेंदों में ताबड़तोड़ 33 रन बनाकर मैर भारत की झोली में डाल दिया. 

हार्दिक पंड्या ने सिक्सर जड़कर इस मामले में की धोनी की बराबरी लेकिन कोहली निकले सबसे आगे

जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने हैरान करने वाला बयान दिया है. पंड्या ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से मिकी ने उन्हें दो खिलाड़ियों के बराबर बताया. पाकिस्तान को 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले मिकी ने रविवार को हुए महामुकाबले के बारे में क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, पांड्या का टीम में होने का मतलब वैसा ही है जैसे टीम इंडिया 12 खिलाड़ियों के साथ खेल रही हो. वे मुझे साउथ अफ्रीका में अपने समय की याद दिलाते हैं जब हमारी टीम में जैक्स कैलिस थे. टीम इंडिया के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो आपके चार तेज गेंदबाजों में से एक हो सकता है और टीम के लिए टॉप पांच में बल्लेबाजी कर सकता है." 

हार के बावजूद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने की टीम की तारीफ, भारतीय खिलाड़ियों के बारे में कही ये बात

हार्दिक पंड्या जब से चोट से उबर कर लौटे हैं, तब से वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने Indian Premier League में अपनी गुजरात टाइटंस को भी पहला खिताब दिलाया था. इस मैच के बाद हार्दिक की तारीफ इसलिए भी हो रही है कि उन्होंने जिस परिस्थिति में आकर मैच जिताया था, वो काबिल-ए-तारीफ थी. मैच के बाद उन्होंने इस प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए कहा कि ये उनकी मेहनत और अभ्यास का नतीजा है. भारतीय टीम को ग्रुप ए में दो मैच खेलने हैं और पहला मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे आगे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement