Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के बाहर होने से टीम इंडिया की हुई मौज, कोहली और रोहित जमकर कर रहे डांस!

Shaheen Afridi Memes: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए हैं. ऐसे में इस खबर से खुशकर लोग विराट और रोहित के डांस करते हुए के वीडियो शेयर कर रहे हैं.

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के बाहर होने से टीम इंडिया की हुई मौज, कोहली और रोहित जमकर कर रहे डांस!

शाहीन अफरीदी के बाहर होने पर बन रहे मीम्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के लिए एशिया कप से दो बड़ी खबरें सामने आईं हैं. पहली अच्छी है और दूसरी बुरी. अच्छी खबर ये है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए हैं और बुरी खबर ये है कि टीम इंडिया के बॉलिंग अटैक की जान जसप्रीत बुमराह भी अब एशिया कप नहीं खेलने वाले. दोनों खिलाड़ी इंजरी की वजह से बाहर हुए हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर देखो तो ये मालूम पड़ता है कि टीम इंडिया के फैंस को जितना दुख बुमरा के बाहर होने का है, उससे ज्यादा उन्हें शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने की खुशी है.

फैंस को शाहीन अफरीदी के बाहर होने की खुशी इसलिए भी ज्यादा है, क्योंकि ये वही शाहीन अफरीदी है. जिसने 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारत के तीन टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज- रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को आउट कर पवेलियन भेज दिया था और पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. जब से शाहीन अफरीदी के बाहर होने की खबर आई है सोशल मीडिया पर अलग तरह का ही जश्न का माहौल बन गया है. टीम इंडिया के फैंस जहां मजेदार मीम्स शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. वहीं पाकिस्तान के फैंस आंसू बहा रहे हैं.

World cup 2021 में भारतीय टॉप ऑर्डर को ध्वस्त करने वाला गेंदबाज एशिया कप से बाहर, जानें क्या है मामला

कोई खुशी में विराट कोहली का डांस करते हुए का वीडियो शेयर कर रहा है. तो कोई मीम्स में बाबर आजम और पाकिस्तान टीम के मजे ले रहा है. शाहीन के बाहर होने पर टीम इंडिया के एक फैन ने विराट कोहली का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, शाहीन के बाहर होने की खबर मिलने के बाद टीम इंडिया के कैंप में कुछ ऐसा माहौल है. जब कि एक अन्य फैन ने शाहीन के बाहर होने पर रोहित शर्मा का मौज में डांस करते हुए का वीडियो डाला है.

 

 

 

इसके अलावा कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि अफरीदी की जगह पाकिस्तान टीम को हसन अली या मोहम्मद आमिर को खिलाना चाहिए. क्योंकि दोनों ही गेंदबाजों ने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है.

शाहीन अफरीदी की फिटनेस को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल एडवाजरी कमेटी ने शनिवार को रिपोर्ट सौंपी. जिसमें उन्हें 4-6 सप्ताह तक के लिए उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी गई है. जिसकी वजह से वो अब एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे. गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय शाहीन के दाहिने घुटने में चोट लग गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement