Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND VS HK: Suryakumar Yadav ने बता दिया नहीं होती SKY की कोई लिमिट, सब जगह हो रही 'जय-जय'

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए ऐसी ताबड़तोड़ पारी खेली कि बचा ली टीम की लाज. अब हर तरफ हो रही है स्काई की जमकर तारीफ

IND VS HK: Suryakumar Yadav ने बता दिया नहीं होती SKY की कोई लिमिट, सब जगह हो रही 'जय-जय'

सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हांगकांग के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 193 रनों का लक्ष्य तो जरूर खड़ा किया. लेकिन शुरू से ही जैसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद थी वैसा देखने को नहीं मिला. केएल राहुल ने 39 गेंदों पर 36 रनों की बेहद धीमी पारी खेली. वहीं रोहित शर्मा भी 13 गेंदों पर 21 रन बनाकर चलते बने. हालांकि विराट कोहली अंत तक डटे रहे और उन्होंने 44 गेंदों पर 59 रनों की अच्छी पारी खेली. लेकिन टीम इंडिया के लिए असली हीरो सूर्यकुमार यादव रहे. जिन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया कि क्यों उन्हें अब 'मिस्टर 360' कहा जाता है.

सूर्यकुमार ने महज 26 गेंदों में 68 रन बनाए. उन्होंने अपनी इस धुआंधार पारी में 6 छक्के और 6 चौके जड़े हैं. सूर्या ने क्रीज पर आते ही बड़े शॉट लगाने शुरू किए और धीमी गति से बढ़ रहे स्कोरबोर्ड को मानों अलग ही शक्ति प्रदान की. मैच में मजा तो उस वक्त आ गया जब सूर्या 20वां ओवर खेलने उतरे और उन्होंने इस ओवर में 26 रन ठोक डाले. 20वें ओवर की पहली तीन गेंदों पर उन्होंने लगातार तीन छक्के लगा दिए. इसके बाद चौथी गेंद पर कोई रन नहीं बनाया पर पांचवी गेंद पर फिर छक्का लगाया और छठी गेंद में दो रन दौड़ लिए. 

IND vs HKG: टीम इंडिया की हार के लिए चीन कर रहा हांगकांग का सपोर्ट, ट्विटर पर ये क्या हो रहा

खुद विराट कोहली ने भी सूर्या को इस तरह बैटिंग करते देख उनके हर शॉट पर खूब ताली बजाई. सूर्या की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. साथ ही उनकी और कोहली की साझेदारी की भी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं. सूर्या को लेकर एक से बड़कर एक पोस्ट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि 'स्काई इज हाई, मॉडर्न डे 360' तो कोई उनकी पारी की तुलना विराट से भी कर रहा है. देखिए सूर्यकुमार यादव के लिए क्या कह रही है जनता

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement