Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir Baby: आलिया-रणबीर को बधाई देने पर बुरा फंसा Amul India, डूडल देख भड़क उठे लोग

Amul India ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरेंट्स बने रणबीर-आलिया (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter) के लिए एक बेहद प्यारा डूडल शेयर किया है.

Latest News
Alia-Ranbir Baby: आलिया-रणबीर को बधाई देने पर बुरा फंसा Amul India, डूडल देख भड़क उठे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पेरेंट्स बन चुके हैं. दोनों के घर बेटी ने जन्म लिया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. परिवार से लेकर फैंस तक हर कोई कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है. इस बीच अब शुभकामनाएं देने वालों की इस लिस्ट में मशहूर डेयरी प्रोडक्ट कंपनी का नाम भी जुड़ गया है. अपनी क्रिएटिव पोस्ट के लिए पहचानी जाने वाली कंपनी ने बेहद क्यूट अंदाज में आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए उनकी नन्हीं परी का वेलकम किया है. 

हम बात कर रहे हैं अमूल (Amul) इंडिया की. दरअसल, हाल ही में कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरेंट्स बने रणबीर-आलिया (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter) के लिए एक बेहद प्यारा डूडल शेयर किया है. डूडल को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'स्टार कपल ने बेटी का स्वागत किया.' इसके साथ ही कंपनी ने एक टूटल भी बनाया है जिसमें रणबीर और आलिया हॉस्पिटल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनकी गोद में एक प्यारी सी बच्ची भी है. इस एनिमेटेड डूडल के ऊपर लिखा है, 'आलिया भेट्टी.' वहीं, नीचे की तरफ 'अमूल अट्टर्ली डाटिर्ली डिलिशयश' टैग लाइन लिखी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? फैंस से किया था वादा  

यहां देखें Amul India की पोस्ट-

 

 

लोगों ने किया ट्रोल
अमूल की इस पोस्ट को देखने के बाद एक तरफ जहां लोग इसकी तारीफ करते नजर आए तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर सवाल भी खड़े किए हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा बेस्ट करते हैं, ये बेहद ही प्यारा है' तो वहीं, दूसरे ने लिखा, 'मक्खन बनाते हो इसका मतलब ये नहीं कि लगाते भी रहो ऐसे लोगों पर', तीसरे ने लिखा, 'अमूल का सम्मान इसलिए नहीं करते कि कंपनी हमें ऐसे लोगों की जीवनी बताए.' इसके साथ ही यूजर ने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की है. इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'आप एड के लिए समाज से जुड़े मुद्दे उठाते थे लेकिन अब यह... आपका स्तर कितना गिर गया है.'

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट, बोलीं-हमारी बेबी आ गई...

बता दें कि आलिया भट्ट को रविवार सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, एक्ट्रेस ने 12 बजकर 5 मिनट पर बेटी को जन्म दिया. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खास अंदाज में फैंस के साथ अपनी नन्हीं परी के आने की खुशखबरी भी शेयर की थी.  


 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement