Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने होने वाली 'दादी मां' Neetu Kapoor को कुछ इस अंदाज में किया विश, आप भी कहेंगे- 'Aww'

Neetu Kapoor आज अपना 64वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौका पर उनकी बहू Alia Bhatt ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. नीतू कपूर के लिए इस साल का बर्थड काफी मायनों में खास है पर ऋशि कपूर की कमी उन्हें इस साल जरूर खल रही होगी.

Alia Bhatt ने होने वाली 'दादी ��मां' Neetu Kapoor को कुछ इस अंदाज में किया विश, आप भी कहेंगे- 'Aww'

Alia Bhatt Neetu Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिग्गज अदाकारा आज अपना 64वां बर्थडे मना रही हैं. उनका ये बर्थडे काफी मायनों में खास है. इस साल वो सासू मां बन गई हैं और जल्द ही दादी मां भी बनने वाली हैं. इस खास मौके पर उनकी बहू और जल्द मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है जो नीतू कपूर के लिए काफी स्पेशल हैं. आलिया ने फोटो पोस्ट कर एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है जिसे देखकर आप भी जरूर - 'awww' कह देंगे. 

Alia Bhatt

आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की थी. हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की जिससे पूरा कपूर खानदान काफी खुश है. आज सास नीतू कपूर के बर्थडे पर आलिया ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है. आलिया ने अपनी हल्दी सेरेमनी की एक फोटो को अपनी इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें नीतू कपूर आलिया का माथा चूमती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो पर आलिया ने लिखा, 'सबसे खूबसूरत शख्स को जन्मदिन की बधाई...मेरी सासू मां, दोस्त, जल्द ही दादी मां भी...लव यू सो मच...' इस तस्वीर को नीतू कपूर ने भी शेयर करते हुए लिखा, 'लव यू सो मच...'

ये भी पढ़ें: Neetu Kapoor Birthday: ऋषि कपूर की वजह से नीतू कपूर ने मां से खाई थी मार, जानिए कैसी थी लवस्टोरी

सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो रही है. बता दे कि आलिया लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. काम से ब्रेक लेकर नीतू कपूर भी लंदन के लिए रवाना हो गई थीं. वहीं जब नीतू लंदन के लिए रवाना हो रही थीं, तो पैपराजी ने उनसे पूछा, 'मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने?' तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, मेरी बेटी वहां है.' इसके बाद जब पैपराजी ने दोबारा उनसे पूछा कि, तो क्या आप बहूरानी से नहीं मिलेंगी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वो लंदन में शूटिंग पर गई हुई हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement