Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने Vikram Vedha के लिए लिया 3 अलग-अलग लुक, फैंस हो रहे हैं बेताब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में फैंस को ऋतिक रोशन का तीन अलग अलग लुक देखने को मिलने वाला है.

Latest News
Hrithik Roshan ने Vikram Vedha के लिए लिया 3 अलग-अलग लुक, फैंस हो रहे हैं बेताब

Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में वेधा की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में एक्टर अपने फैंस को एक सरप्राइज देने वाले हैं. ऋतिक फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. एक एक्टर के रूप में ऋतिक ने हमेशा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों को अलग टच देने की कोशिश की. भूमिका को देखने से लेकर, तौर-तरीकों को अपनाने तक, अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Na Pyar Hai) से लेकर उनकी आखिरी रिलीज सुपर 30 (Super 30) और वॉर (War) तक, ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के लुक से फैंस को चौंकाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha में ऋतिक रोशन के बाद हुई Saif Ali Khan की एंट्री, वायरल हुआ धमाकेदार फर्स्ट लुक

विक्रम वेधा ऋतिक के लिए करियर का एक मील का पत्थर भी है, क्योंकि यह फिल्म उनकी 25वीं फिल्म है. विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री की तरफ ले लिखी और डायरेक्ट की गई एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की कहानी है. इस फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की कहानी से प्रेरित हैं. 

Vikram Vedha में 3 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फैंस हुए एक्साइटिड

ये भी पढ़ें - Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

साउथ के फिल्म की रीमेक है विक्रम वेधा

हाल ही में विक्रम वेधा फिल्म की डायरेक्टर गायत्री ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में फिल्म में ऋतिक रोशन के रोल और उनकी कास्टिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि साल 2017 में तमिल फिल्म विक्रम वेधा के रिलीज होने के बाद ऋतिक उन्हें कॉल करने वाले पहले एक्टर थे. वो विक्रम वेधा की गहराई और उसके सोल को समझ गए थे. गायत्री ने आगे बताया कि ऋतिक रोशन टैलेंटेड एक्टर हैं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement