Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लस्सी का मजा लेते नजर आए Anil Kapoor और Neetu Kapoor, लोगों को पसंद आ रही है दोनों की दोस्ती

Jug Jugg Jeeyo: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पहली बार फिल्म 'जुग-जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं. उन्होंने दोनों फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान काफी मस्ती की. इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
 लस्सी का मजा लेते नजर आए Anil Kapoor और Neetu Kapoor, �लोगों को पसंद आ रही है दोनों की दोस्ती

Anil Kapoor and Neetu Kapoor : अनिल कपूर और नीतू कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jug Jugg Jeeyo | अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की हालिया फिल्म 'जुग-जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) को दर्शकों की तरफ से सराहना मिल रही है. फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है और यह दर्शकों को लुभाने में कामयाब मानी जा रही है. इस फिल्म के साथ दर्शकों को नीतू कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है. लंबे वक्त बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं नीतू कपूर ने फिल्म की शूटिंग को खूब एंजॉय किया. साथ ही उन्होंने से फिल्म के प्रमोशन के वक्त साथी कलाकारों के साथ खूब मस्ती की. इन दिनों चंद वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं जहां अनिल कपूर और नीतू कपूर जयपुर में लस्सी को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

 

ये भी पढ़ें - Jug Jugg Jeeyo Box Office collection: पहले दिन फिल्म ने की शानदार कमाई, वीकेंड में तोड़ सकती है रिकॉर्ड

'जुग-जुग जियो' में काम करने के दौरान नीतू कपूर का एक्सपीरियंस कैसा रहा और खास तौर पर अनिल कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के अनुभव को शेयर करते हुए  उन्होंने एक पोस्ट लिखा. फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कहा, "जुग जुग जियो मेरे दिल के बेहद करीब है, एक फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और हमेशा अच्छी चीजों को सेलिब्रेट किया."

 

 

अनिल कपूर के बारे में बात करते हुए, नीतू कपूर ने कहा, "अनिल कपूर के साथ पहली बार काम करना बिल्कुल वैसा ही महसूस होता है… जैसे फैमिली के साथ मिलकर कुछ नई यादें बनाना और कुछ पुरानी यादों को ताजा करना. हमें उम्मीद है कि आप फैमिली के इस मिलन को अपना प्यार देंगे और हमें अपना प्यार और सपोर्ट करेंगे."

ये भी पढ़ें - Jug Jugg Jeeyo Review: प्यार, तकरार और तलाक, फिल्म में Varun Dhawan ने नहीं इस एक्टर ने लूटी सारी लाइमलाइट

फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'जुग-जुग जियो' रिलीज होने के बाद से इस फिल्म को लोगों की तरफ से तारीफें मिल रही हैं. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को  पसंद आई. फिल्म में लीड रोल निभा रहे वरुण धवन से ज्यादा अनिल कपूर के काम को पसंद किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के मेकर्स को वीकेंड में कमाई के बढ़ने की उम्मीद है.

ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म के बेहतरीन वीकेंड की भविष्यवाणी की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड में फिल्म 35-40 करोड़ का कारोबार करने में सफल रह सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement