Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karthikeya 2 Box Office: हिंदी के दर्शकों के बीच तेलुगु फिल्म का बजा डंका, दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

Karthikeya 2 Box Office: एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं वही तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikey 2) ने हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम किया है.

Latest News
Karthikeya 2 Box Office: हिंदी के दर्शकों के बीच तेलुगु फिल्म का बजा डंका, दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

Karthikeya 2 : कार्तिकेय 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karthikeya 2 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर लगातार फेल हो रही फिल्मों के बीच तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) ने ओपनिंग डे पर महज 7 लाख रुपये का बिजनेस किया था. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ जमा कर चुकी है. इस फिल्म ने अब सिनेमाघरों में व्यावहारिक रूप से दो सप्ताह पूरे कर लिए हैं और अभी भी इसे अच्छी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: #BoycottBrahmastra के ट्रेंड होने से फिल्म होगी सुपरहिट या Laal Singh Chaddha जैसा होगा हाल, जानिए ट्रोल और ट्रेंड का पूरा गणित

गुरुवार को साउथ में और फिर शुक्रवार को पूरे भारत में रिलीज लाइगर के बावजूद, कार्तिकेय 2 [हिंदी] अपने तीसरे शनिवार को भी दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब रही. फिल्म ने 0.82 करोड़ और कमाए और इससे इसका कुल कलेक्शन 20.11 करोड़ तक पहुंचा गया है. यह एक ऐसी फिल्म है एक बड़ा मील का पत्थर साबित हुई है. फिल्म जीरो प्रमोशन के साथ रिलीज हुई और माउथ पब्लिसिटी के जरिए करोड़ों कमा लिए.

ये भी पढ़ें - पापा की गोद में नजर आ रही बच्ची आज है बॉलीवुड की सेन्सेशन, लगातार दे रही हैं हिट पर हिट 

फिल्म से इस शनिवार बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है. पिछले वीकेंड तक फिल्म के कलेक्शन में शुक्रवार से शनिवार तक पुश काफी अच्छा रहा था. जबकि फिल्म को आज लगभग 1.50 करोड़ का संग्रह करना चाहिए, अगर यह 1.75 करोड़ के करीब आने में सफल होती है तो यह वास्तव में फिल्म के लिए शानदार होगा. रविवार को होने वाले कलेक्शन में शाम आते आते फिल्म की रफ्तार धीमी रह जाएगी क्योंकि रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान टी -20 क्रिकेट मैच के कारण शो प्रभावित होंगे. बहरहाल फिल्म से दर्शक लगातार जुड़ रहे हैं, यह एक पॉजिटिव प्वाइंट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement