Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee with Karan 7: लव बाइट से सेक्स तक, Vijay Deverakonda-Ananya Panday ने खोले बेडरूम सीक्रेट

Koffee with Karan 7 में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी लव लाइफ से लेकर बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret) पर भी खुलकर बात की है.

Latest News
Koffee with Karan 7: लव बाइट से सेक्स तक, Vijay Deverakonda-Ananya Panday ने खोले बेडरूम सीक्रेट

Vijay Deverakonda, Ananya Panday: विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओटीटी के मशहूर सेलेब्रिटीज चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Kara 7) के सातवें सीजन में एक के बाद एक कई धमाकेदार एंट्रीज देखने को मिल रही हैं. पहले एपिसोड में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह आए थे. दूसरे में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर मेहमान बनकर पहुंची थीं. वहीं, तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार, समांथा रुथ प्रभु के साथ दिखाई दिए थे. अब इस सीजन का चौथा एपिसोड रिलीज हो चुका है जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday), साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ पहुंची थीं. इस एपिसोड में वो सेक्स लाइफ (Sex Life) से लेकर लव बाइट (Love Bite) तक के बारे में खुलकर बात करते दिखाई दिए.

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 के गुरुवार को ऑन-एयर हुए एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आए थे. दोनों सितारे फिल्म 'लाइगर' में एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. कॉफी विद करण के दौरान दोनों ने करण जौहर के सवालों के जवाब में एक दूसरे की प्राइवेट लाइफ से जुड़े राज खोले हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इस शो में करण जौहर ने विजय पूछा क्या उन्होंने कभी पब्लिक प्लेसेस में संबंध बनाए हैं? और कहां? तो विजय ने जवाब दिया 'कार में... विजय का ये जवाब सुनकर सभी चौंक गए हैं. इसके बाद करण ने सवाल किया क्या उन्होंने तीन लोगों के साथ में सेक्स किया है जो विजय कहते हैं नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो वह माइंड नहीं करेंगे'
करण जौहर यहीं नहीं रुके उन्होंने विजय देवरकोंडा से पूछा कि आखिरी बार सेक्स कब किया था? इस पर विजय से पहले अनन्या ने जवाब दिया- आज सुबह. इसके बाद विजय शरमा जाते हैं तो करण कहते हैं इसी सुबह. इतना सुनकर विजय शर्म से लाल हो जाते हैं. इस शो की कई सारी वीडियो क्लिप वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7 पर लगा चोरी का आरोप, Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor वाले एपिसोड से जुड़ा है मामला

इसके अलावा कॉफी विद करण के 'बिंगो राउंड' में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा को ऐसे ऑप्शंस पर टिक करना था जो उन्होंने अपनी लाइफ में किए हों. इसमें एक ऑप्शन था लव बाइट को कवर करने के लिए मेकअप किया है? इस पर अनन्या और विजय दोनों ने टिक किया. इसके बाद करण जौहर बोले वो भी कंसीलर से कवर करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement