Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera: कैंसर लिए एक्शन सीन शूट करते रहे Sanjay Dutt, ये खबर मिली तो सेट पर चौंक गए सब

Shamshera की रिलीज से पहले डायरेक्टर Karan Malhotra ने बताय है कि किस तरह Sanjay Dutt किस तरह Cancer जैसी गंभीर बीमारी से जूझते हुए फिल्म की शूटिंग करते थे. उन्होंने बताया कि संजय दत्त ने किसी को भी अपनी परेशानी की खबर तक नहीं होने दी थी.

Latest News
Shamshera: कैंसर लिए एक्शन सीन शूट करते रहे Sanjay Dutt, ये खबर मिली तो सेट पर चौंक गए सब

Shamshera, Sanjay Dutt: संजय दत्त, शमशेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वो निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं, हाल ही में फिल्म 'शमशेरा' के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने संजय दत्त को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. करण ने बताया कि जब वो फिल्म के मुश्किल से मुश्किल सीन शूट कर रहे थे तब को कैंसर (Cancer) से जंग लड़ रहे थे.

Sanjay Dutt ऐसे करते थे शूटिंग

संजय दत्त फिल्म 'शमशेरा' में एक क्रूर विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में उनका नाम 'सुद्धा सिंह' होने वाला है. वहीं, फिल्म में संजय के किदरार के बारे में बात करते हुए करण मल्होत्रा ने एनएनआई को बताया कि 'संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे हैं ये खबर हमारे लिए एक सदमे की तरह आई थी. हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वो बात कर रहे हैं और ऐसे बर्ताव कर रहे थे कि सबकुछ ठीक है. मुझे लगता है कि वो इसलिए ही आज यहां पहुंच पाए हैं. संजय सर किसी भी चीज से लड़ सकते हैं'.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के लिए खतरे की घंटी, Shamshera की रिलीज के पहले ऐसा क्या हुआ?

 

 

करण ने कहा- 'वो हम सबके लिए एक प्रेरणा हैं. उन्होंने इस कला को इतने साल दिए हैं. संजय सर ने शमशेरा की शूटिंग ऐसे एटीट्यूड के साथ की है कि सभी को यकीन हो जाएगा कि कोई भी वो कुछ भी हासिल कर सकते हैं. उन्होंने कभी नहीं बताया कि निजी जिंदगी में वो किन हालातों से गुजर रहे थे. वो सेट पर सभी का मूड लाइट रखते थे'.

ये भी पढ़ें- Shamshera ने रिलीज से पहले बनाया यह तगड़ा रिकॉर्ड, पहली बार पर्दे पर दिखेगा ऐसा नजारा

करण ने संजय दत्त को 'सुपरमैन' कहा है. उन्होंने बताया कि वो संजय को अपना गाइड और मेंटर मानते हैं और मानते हैं कि 'शमशेरा' उनके बिना पूरी नहीं हो सकती थी. वो कहते हैं कि वो काम के प्रति इस कदर समर्पित हैं कि उन्होंने फिल्म के सारे सीन चेहरे पर मुस्कान लेकर पूरे किए थे. बता दें कि रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement