Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp की फिर बढ़ीं मुश्किलें, मानहानि के बाद अब लगा चोरी का आरोप

Johnny Depp एक बाद एक विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. इस बार उनके ऊपर गाने के बोल चोरी करने का आरोप लगा है. इस मामले में वो अकेले नहीं फंसे हैं. उनके दोस्त और म्यूजिशियन Jeff Beck भी इस मामले में फंसे हैं.

Latest News
Johnny Depp की फिर बढ़ीं मुश्किलें, मानहानि के बाद अब लगा चोरी का आरोप

Johnny Depp and Jeff Beck जॉनी डेप और जेफ बेक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलिवुड ऐक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) का हाई प्रोफाइल मानहानि केस दुनियाभर में सुर्खियों में रहा. कोर्ट ने 1 जून को जॉनी के पक्ष में फैसला सुना दिया था और एंबर को 1.5 अरब रुपये बतौर मुआवजा देने का आदेश दिया था. इस केस के बाद एक बार फिर जॉनी डेप के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई हैं. अबकी बार उनके ऊपर गाने के बोल चोरी करने का आरोप लगा है. डेप के अलावा उनके दोस्त और म्यूजिशियन जेफ बेक (Jeff Beck) भी इन मामले में फंस गए हैं. दोनों ने मिलकर जो नया गाना रिलीज किया है उसने दोनों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने के बाद जॉनी डेप ने फिनलैंड में हेलसिंकी ब्लूज़ फेस्टिवल में म्यूजिशियन जेफ बेक के साथ एक मंच पर परफॉर्म किया था. बाद में दोनों ने साथ में एक नए गाने की भी घोषणा की थी. इसी गाने को लेकर जॉनी डेप और जेफ बेक को परेशानी का सामने करना पड़ रहा है. दोनों पर अपने गाने 'सैड मदरफकिन परेड' (Sad Motherfuckin' Parade) के बोल चुराने का आरोप लगाया गया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी डेप और जेफ बेक पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कैद में बंद व्यक्ति के गाने obscure toast से अपना गाना उठाया है. ये स्लिम विल्सन नाम के एक व्यक्ति ने लिखा गया था, जो मिसौरी स्टेट पेनिटेंटरी में हथियार की चोरी की सजा काट रहा था. इस को साल 1974 में ब्रूस जैक्सन ने अपनी किताब `गेट योर अस इन द वॉटर एंड स्विम लाइक मी` में लिखा था. 

ये भी पढ़े: Johnny Depp ने केस जीतने के बाद वाराणसी रेस्टोरेंट में की पार्टी, खर्च किए लाखों रुपये, फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement