Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्रग्स केस के बाद पहली बार IPL 2022 Auction में दिखे Aryan Khan, शाहरुख की जगह संभाला काम

IPL 2022 Auction में Aryan Khan, CEO वेंकी मैसूर के साथ बैठकर डिस्कशन करते दिखाई दिए.

Latest News
ड्रग्स केस के बाद पहली बार IPL 2022 Auction में दिखे Aryan Khan, शाहरुख की जगह संभाला काम

IPL 2022 Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के लिए आज यानी 12 फरवरी को ऑक्शन (IPL 2022 Auction) आयोजित किया गया है. इस दो दिवसीय मेगा ऑक्शन के लिए सभी टीम्स के मालिक, मेंटर और कोच बेंगलुरु में मौजूद हैं. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के ओनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जगह इस साल उनके बच्चों ने मौजूदगी दर्ज कराई है. ड्रग्स मामले के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आईपीएल 2022 के ऑक्सन में पहली पब्लिक अपीयरेंस देते दिखाई दिए. इसके साथ ही उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आईं.

सामने आईं फोटोज

आईपीएल 2022 ऑक्शन से सामने आई तस्वीरों में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से CEO वेंकी मैसूर दिखाई दिए और उनके साथ टेबल पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नजर आए. इसके अलावा आर्यन और वेंकी आपस में कुछ डिसकस करते भी दिखे जिससे साफ जाहिर है कि इस बार पापा शाहरुख की जगह आर्यन ने काम संभाला है.

 

 

ये भी पढ़ें- Hijab Controversy पर छिड़ी कंगना रनौत- शबाना आजमी के बीच जंग, जानें क्या है पूरा मामला?

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी ड्रामा में घुंघराले बालों वाली औरतों को कहा 'बदसूरत', वायरल हुआ शॉकिंग Video

जेन नेक्सट के साथ CEO

इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से भी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिसमें CEO वेंकी मैसूर स्टार किड्स से कुछ बातें करते दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा है- 'जेन नेक्स्ट को IPL Auction strategies का क्रैश कोर्स'. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स इस मेगा ऑक्शन में श्रेयस अय्यर पर बड़ा एमाउंट इन्वेस्ट किया है. इसके अलावा पैट कमिंस को फिर से रिटेंन किया है. कोलकाता ने 30 नवंबर को जारी रिटेंशन लिस्ट में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. कोलकाता ने वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को रिटेन किया. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement