Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab Controversy: प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने उठाए सवाल, डोनेट करना चाहती हैं बिकिनी

Karnataka Hijab Controversy पर Priyanka Gandhi के ट्वीट को लेकर Sherlyn Chopra ने पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कई सवाल पूछे हैं.

Latest News
Hijab Controversy: प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने उठाए सवाल, डोनेट करना चाहती हैं बिकिनी

Hijab Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद (Karnataka Hijab Controversy) का मुद्दा गर्माता जा रहा है. कुछ समय पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उनका कहना था कि महिलाओं को अपने हिसाब से कपड़े पहनने का हक है, जो कि उनको संविधान से मिला है. फिर चाहे वह बिकिनी हो, घूंघट हो, जीन्स हो या फिर हिजाब. यह एक महिला का अधिकार है, वह जो पहनना चाहे पहन सकती है. वहीं, प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने सवाल उठाया है.

शर्लिन ने पूछे सवाल

प्रियंका गांधी के इस बयान पर अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सवाल खड़े किए हैं. शर्लिन ने प्रियंका गांधी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'मिसेस वाड्रा, भारतीय संविधान पर आपकी समझ के मुताबिक क्या लड़कियों को एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन में बिकिनी पहनने की अनुमति है? अगर हां, तो किस तरह की? माइक्रो-बिकिनी या सी-थ्रू (हल्के कपड़े की बनी) बिकिनी? मेरे पास ढेर सारी हैं और मुझे खुशी होगी इन्हें डोनेट करने में, अगर वह चाहेंगी तो'. यहां देखें वायरल हो रहा शर्लिन का ये पोस्ट-

 

 

ये भी पढ़ें- आप भी बना सकते हैं Salman Khan की तरह बॉडी, 'दबंग' के ट्रेनर ने दीं सीक्रेट Fitness Tips

ये भी पढ़ें- अभिनेता Amol Palekar अस्पताल में भर्ती, पत्नी बोलीं- स्मोकिंग की वजह से पहले भी बिगड़ी हालत

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक लिबास पर रोक के आदेश को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. इसके बाद से कई जिलों के स्कूलों और कॉलेजों में छात्रों के समूहों के प्रदर्शन की खबरें भी आई हैं. इस दौरान पथराव होने की वजह से बात और बिगड़ती चली गई. वहीं, इन सभी घटनाओं और हालातों को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने 3 दिनों के लिए स्कूल कॉलेज बंद कर दिए हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement