Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी से Dhanush के तलाक पर Rajinikanth की चुप्पी, Aishwarya के ससुर ने बताया क्यों टूटा रिश्ता?

Dhanush और Aishwarya के तलाक पर धनुष के पिता ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने रिश्ता टूटने का कारण बताया है.

Latest News
बेटी से Dhanush के तलाक पर Rajinikanth की चुप्पी, Aishwarya के ससुर ने बताया क्यों टूटा रिश्ता?

धनुष, ऐश्वर्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेता धनुष (Dhanush) ने पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya) से तलाक ले लिया है. दोनों ने 17 जनवरी को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी भी दे दी थी. दोनों ने जब अपनी 18 सालों की शादी को तोड़ने का ऐलान किया तो फैंस हैरान रह गए. इस मामले पर ऐश्वर्या के पिता अभिनेचा रजनीकांत (Rajinikanth) ने तो फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन धनुष के पिता, मशहूर तमिल फिल्ममेकर कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) ने बेटे के तलाक पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया कि दोनों का ये रिश्ता आखिर क्यों टूटा और उनकी बयान से जाहिर है वो धनुष और ऐश्वर्या के इस फैसले में उनके साथ खड़े हुए हैं.

धनुष के पिता ने दिया रिएक्शन

धनुष के पिता ने दोनों के तलाक को 'पारिवारिक झगड़े' का नाम दिया है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कस्तूरी राजा ने कहा कि धनुष और ऐश्वराय का रिश्ता इसलिए टूटा क्योंकि कुछ बातों को लेकर दोनों के बीच असहमती थी. उन्होंने कहा कि ये तलाक नहीं है बल्कि एक पारिवारिक झगड़ा है जो शादीशुदा कपल में आम बात है. कस्तूरी राजा का कहना है कि उन्होंने दोनों से फोन पर बात की है और रिश्ते को लेकर सलाह भी दी है.

ये भी पढ़ें- Gehraiyaan Trailer: कजिन को धोखा दे रही हैं दीपिका, पहली बार दिखेगा ग्रे शेड

जारी किया था स्टेटमेंट

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक लेने के बाद एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- 'बतौर दोस्त, कपल, पेरेंट्स और शुभचिंतक हमने 18 साल साथ में बिताए. यह जर्नी ग्रोथ, अंडरस्टेंडिंग, एडजस्टमेंट से भरी रही. अब हम इस मुकाम पर खड़े हैं जहां से हमारी रहें जुदा हैं. हमने कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है ताकि हम खुद को समझने के लिए कुछ समय निकाल पाएं. इस निर्णय का सम्मान करें और हमें इससे उबरने के लिए कुछ प्राइवेसी दें'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement