Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने बस 50 रुपए के लिए इस बिजनेसमैन की शादी में परोसा था खाना !

अपने मुश्किल दौर को याद करते हुए बताया कि एक बार वह 50 रुपए के लिए खाना परोसने का काम कर चुकी हैं. 

Rakhi Sawant ने बस 50 रुपए के लिए इस बिजनेसमैन की शादी में परोसा था खाना !

Rakhi sawant 50 rupee salary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैसे की तंगी इंसान से कुछ भी काम करवा लेती है. स्ट्रगल के दिन ऐसे होते हैं जब हम कोई भी काम करने से पहले छोटा या बड़ा नहीं देखते. हमारा ध्यान केवल उस पैसे पर होता है जो काम के बदले मिलने वाला होता है. शुरुआत में हर किसी ने ऐसे दिन देखे हैं हाल में राखी सावंत ने भी अपने मुश्किल दौर को याद करते हुए बताया कि एक बार वह 50 रुपए के लिए खाना परोसने का काम कर चुकी हैं. 

राखी ने खाना परोसने का काम मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी में किया था. इसके बदले में उन्हें 50 रुपए मिले थे. उस समय राखी के पास न तो काम था और न ही पैसे. इस वजह से उन्होंने खाना परोसने के काम को मना नहीं किया और खुशी-खुशी इस समारोह का हिस्सा बनीं.

 

अनिल अंबानी की शादी में एक तरफ जहां बड़ी-बड़ी फिल्मी हस्तियां शादी में शामिल होने पहुंची थीं वहीं राखी सावंत खाना परोसने के लिए वहां गई थीं. किसी भी काम को करने से न शर्माने वाली बिंदास बेबाक राखी अब एक ब्रैंड बन चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के अलावा वह बेस्ट एंटरटेनर बन चुकी हैं. लोग उन्हें पसंद करते हैं. यही वजह है कि बिग बॉस वाले शो की टीआरपी नीचे होते ही राखी को बुला लेते हैं. राखी बिग बॉस-15 का भी हिस्सा थीं. हालांकि किसी विवाद के चलते उन्हें फिनाले से पहले बाहर कर दिया था. ताजा खबर यह है कि शायद वह सलमान खान की फिल्म या किसी प्रोजेक्ट में एक गाना करने वाली हैं. इसके लिए वह काफी वजन भी घटा रही हैं.

ये भी पढ़ें:

1- सबके सामने पत्नी गिन्नी संग रोमांटिक हुए Kapil Sharma, कर डाला KISS

2- कार में तेज म्यूजिक बजाकर मस्ती करते दिखे Deepika- Ranveer, वीडियो देखकर दीवाने हुए फैंस

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement