Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने खास दोस्त की वजह से Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगी Shehnaaz gill

'बिग बॉस सीजन 15' का यह ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को है. इसका एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है.

अपने खास दोस्त की वजह से Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगी Shehnaaz gill

Siddharth Shukla shehnaaz gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehnaaz Gill जल्द Bigg Boss में नजर आने वाली हैं. पंजाब की कटरीना कैफ यानी कि शहनाज बिग बॉस-15 के फिनाले में नजर आएंगी. खबर है कि वह Siddharth Shukla को ट्रिब्यूट देने के लए इस शो के फिनाले का हिस्सा बनेंगी. यह खबर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इसके साथ लिखा, 'शहनाज बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होंगी.' 

इस पोस्ट में विरल ने बताया कि शहनाज का इस तरह से बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शामिल होना सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट है. ऐसा इसलिए क्योंकि शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती की शुरुआत बिग बॉस से ही हुई थी. यहां तक कि इस रियलिटी शो के बाद से सिद्धार्थ के करियर को नई ऊंचाइयां भी मिली थीं.

'बिग बॉस सीजन 15' का यह ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को है. इसका एक प्रोमो भी आ गया है जिसमें सलमान खान फैंस को ग्रैंड फिनाले के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शहनाज गिल की बात करें तो अभी हाल में वह पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आई थीं. इस फिल्म में शहनाज गिल ने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया. उनकी यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में शहनाज गिल नें दिलजीत की पत्नी स्वीटी का रोल किया था जो अपने बच्चे और अपने पति को छोड़कर अपने सपने की ओर भागती है. इसके अलावा शहनाज अपने खास दोस्त सिद्धार्थ के लिए एक 'तू यहीं है' गाकर भी सुर्खियों में थीं.

ये भी पढ़ें:

1- Republic Day 2022: देशभक्ति से भरे 4 जबर्दस्त डायलॉग, सुनकर आ जाएगा जोश

2- इस सीन में Shashi Kapoor से करवाई गई थी James Bond की नकल

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement