Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हंसते-हंसाते करोड़पति बन गईं Bharti Singh, 4-5 मिनट के एक्ट के लिए भी लेती हैं लाखों

Bharti Singh को एक ऐसा कलाकार कहा जा सकता है जिसने लोगों को हंसा-हंसा कर अपना बैंक बैलेंस तंदुरुस्त कर लिया है.

Latest News
हंसते-हंसाते करोड़पति बन गईं Bharti Singh, 4-5 मिनट के एक्ट के लिए भी लेती हैं लाखों

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर हम यूं कहें कि Bharti Singh के एक जोक की कीमत आप क्या जानो पाठक बाबू तो कुछ भी गलत नहीं होगा. क्योंकि लाफ्टर क्वीन भारती सिंह कोई छोटी-मोटी आर्टिस्ट नहीं हैं. वह एक शो यहां तक कि 5-5 मिनट के एक एक्ट से भी लाखों की कमाई कर लेती हैं. स्टैंड अप कॉमेडी से शुरुआत करने वाली भारती अब शो होस्ट करने के अलावा फिल्मों में भी काम करती हैं. उन्हें एक ऐसा कलाकार कहा जा सकता है जिसने लोगों को हंसा-हंसा कर अपना बैंक बैलेंस तंदुरुस्त कर लिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो भारती की नेट वर्थ यानी कि कुल संपत्ति 22 करोड़ है. वह एक एपिसोड होस्ट करने के बदले में करीब 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं कपिल के शो में एक 4 से 5 मिनट के एक्ट के लिए 5 से 6 लाख रुपए लेती हैं. आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि अलग-अलग शो में उनकी जो स्पेशल अपीयरेंस होती है वह कितनी कीमती होती है. कपिल के शो और दूसरे एंकरिंग प्रोजेक्ट्स से उनकी एक महीने की कमाई करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है.

पूरा होने जा रहा है सपना

भारती सिंह कलर्स के शो 'डांस दिवाने' को होस्ट करते वक्त कई बार मां बनने की अपनी इच्छा जाहिर करती थीं. बच्चों के एक्ट में उन्हें कई बार इमोशनल होते देखा गया और अब फाइनली उनकी जिंदगी में भी छोटे मेहमान की एंट्री होने वाली है. भारती और हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ये खुशखबरी सबके साथ शेयर की. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. अब देखने वाली बात होगी कि वह प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी या फिर कुछ समय का ब्रेक लेंगी. वैसे भारती हमेशा कहती आई हैं कि वह डिलिवरी वाले दिन तक काम करना चाहती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement