Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: हाई हील्स बनी मुसीबत, देखें कैसे गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed

उर्फी गाड़ी से उतरकर बिल्डिंग के अंदर जाने लगीं लेकिन हील्स की वजह से वह रैंप पर लड़खड़ा गईं.

VIDEO: हाई हील्स बनी मुसीबत, देखें कैसे गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed

Urfi javed oops moment

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Urfi Javed आए अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह इतने एक्सपेरिमेंट करती हैं कि उनकी हर ड्रेस को देखकर यही लगता है कि उन्होंने खुद ही बनाई होगी. कपड़ों को लेकर अजब-गजब आइडिया निकालने वाली उर्फी हाल में अपने जूतों की वजह से परेशान हो गईं. उर्फी को हील्स पहनने का काफी शौक है लेकिन यह शौक उन पर भारी पड़ा और वह गिरने से बाल-बाल बचीं.

ब्लू कलर की शॉर्ट्स और टॉप पहने थीं. उन्हें देखते ही पैपराजी की भीड़ लग गई. वह भी गाड़ी से उतरकर बिल्डिंग के अंदर जाने लगीं लेकिन हील्स की वजह से वह रैंप पर लड़खड़ा गईं. उर्फी को देखकर वहां काफी भीड़ लग गई थी. इसी बीच एक शख्स ने कहा- क्या बात है उर्फी जी, बहुत अच्छी लग रही हो. इधर ही रुक जाओ. यह सुनकर उर्फी ने दौड़ लगा दी. वहां मौजूद लोग उर्फी को फोटो के लिए रुकने को कहने लगे. इस पर एक शख्स ने कहा- आज उर्फी जी को परेशान मत करो. 

 

कौन हैं उर्फी?

एक्ट्रेस उर्फी जावेद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 24 साल की उर्फी ने मास कम्यूनिकेशन की डिग्री ली है. वो मीडिया में करियर बनाना चाहती थीं लेकिन लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. इसलिए उन्होंने मुंबई का रुख किया. साल 2016 में उन्हें 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में काम करने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें 'चंद्र नंदिनी' सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आईं. इसके अलावा 'मेरी दुर्गा' भी उनके पॉपुलर शो में से एक है. उर्फी 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल का भी हिस्सा रही हैं. 2021 में उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' में शामिल होने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें:

1- Bhabi Ji Ghar Par Hain में जल्द आएगी नई गोरी मेम, इस एक्ट्रेस से चल रही है बात

2- Kapil Sharma से नाराज हैं Akshay Kumar, पीएम मोदी से है कनेक्शन !

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement