Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों Vicky Kaushal को करोड़ों के पड़ सकते हैं शादी वाले जूते ?

Vicky Kaushal को Katrina Kaif से शादी करने के लिए एक रस्म में मोटी रकम खर्च करनी पड़ सकती है.

क्यों Vicky Kaushal को करोड़ों के पड़ सकते हैं शादी वाले जूते ?

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मेहंदी और संगीत की खबरों के बीच हमें एक और खास रस्म याद आई है जो कटरीना की बहनों के लिए बेहद फायदेमंद और विक्की कौशल के लिए थोड़ी नुकसान वाली हो सकती है. हो सकता है कि इस पर लंबी बार्गेनिंग भी हो क्योंकि लड़कीवालों की टीम काफी बड़ी है.

आप समझ ही गए होंगे यहां हम हमारी भारतीय शादियों की मशहूर रस्म जूता छिपाई की बात कर रहे हैं. इस रस्म में दूल्हे की सालियां जूते छिपाती हैं और इनके बदले में मोटी रकम की डिमांड करती हैं. 

इस रस्म के दौरान विक्की का सामना कटरीना कैफ की 6 बहनों से होने वाला है. जी हां कटरीना कैफ की 6 बहने और एक भाई है. विक्की की सालियां भले ही विदेशी में पली बढ़ी हों लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि उन्होंने इस रस्म की ट्रेनिंग जरूर ली होगी. मतलब ये कि विक्की को इस रस्म के बदले में अपनी सालियों को महंगे-महंगे तोहफे देने पड़ सकते हैं. बता दें कि Nick Jonas ने Parineeti Chopra को जूता छिपाई की रस्म में एक डायमंड रिंग दी थी. अब देखते हैं कि कटरीना कैफ की बहनों को क्या मिलता है? अगर विक्की एक-एक रिंग भी देते हैं तो सौदा महंगा पड़ सकता है.

Who are Katrina Kaif's Sisters?

ईसाबेल कैफ, अनिला कैफ, आयशा कैफ, मारिया कैफ, हबीबा कैफ, इशल कैफ, कटरीना की बहनें हैं और उनके भाई का नाम माइकल कैफ है. इन सभी में से केवल ईसाबेल हैं जिन्होंने बॉलीवुड में आने के बारे में सोचा. कुछ समय पहले खबरें थी कि Salman Khan उन्हें फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं. हो सकता है कि कटरीना की तरह वह ईसाबेल के भी मेंटर बनें और उनका करियर शेप करने में मदद करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement