Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इरफान पठान बन गए हैं हीरो, Cobra का Trailer देख लोग बोले- छा गए भाई

Irfan Pathan Cobra Trailer: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान की डेब्यू फिल्म कोबरा का ट्रेलर रीलीज हो गया है. ट्रेलर में इरफान जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं.

इरफान पठान बन गए हैं हीरो, Cobra का Trailer देख लोग बोले- छा गए भाई

कोबरा फिल्म 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी से बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान अब जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखाने वाले हैं. जी हां आपने सही सुना इरफान पठान बतौर एक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और एक बेहद धांसू फिल्म में वो नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम कोबरा है और पठान इसमें फुल एक्शन मोड में दिखाई देंगे. पठान एक इंटरपोल एजेंट का किरदार निभाते दिख रहे हैं.

जब से कोबरा का ट्रेलर रीलीज हुआ है, तभी से सोशल मीडिया पर फैंस इरफान को इस रूप में देखकर हैरान हैं. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना समेत कई लोगों ने इरफान को अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. रैना ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर फिल्म के ट्रेलर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इरफान को टैग कर लिखा, 'भाई मैं तुम्हे कोबरा में परफॉर्म करते देख बहुत खुश हूं. ये एक शानदार एक्शन पैक्ड फिल्म दिख रही है. तुम्हे और पूरी कास्ट को सफलता मिले.'

रैना के ट्वीट का इरफान ने भी रिप्लाई किया और कहा कि थैंक यू मेरे भाई. आपको और आपके परिवार को बहुत प्यार. खुद इरफान ने भी फिल्म के ट्रेलर का वीडियो अपलोड किया है और अपनी फोटो भी शेयर की है. रैना के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी इरफान को बधाई दी है.

वहीं इरफान के फैंस उन्हें इस लुक में देखने के बाद उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. लोग कह रहे हैं कि इरफान हमेशा से ही स्मार्ट लगते थे और अब तो वो एकदम हैंडसम डूड लग रहे हैं. एक फैन ने इरफान की तारीफ करते हुए कहा, 'क्या बात है, दिग्गज क्रिकेटर अब 70mm स्क्रीन पर. इरफान पठान आप हमेशा से एक 'Whistlepodu' हो.'

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement