Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora करेंगी Bigg Boss 16 के घर में एंट्री! एक्ट्रेस ने रिवील किया पूरा सच

Anjali Arora की Bigg Boss 16 में wild card एंट्री होने जा रही है! एकट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस MMS के कारण सुर्खियों में रही हैं.

Latest News
Anjali Arora करेंगी Bigg Boss 16 के घर में एंट्री! एक्ट्रेस ने रिवील किया पूरा सच

Anjali Arora Bigg Boss 16 अंजलि अरोड़ा बिग बॉस 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कलर्स टीवी पर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपने सबसे बड़े कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' के साथ हाजिर हो चुके हैं. 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) लगातार चर्चा में है. हर एक छोटी-बड़ी अपडेट पर फैंस की नजर बनी हुई है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि शो में इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की भी एंट्री हो सकती है. इस खबर के सामने आने के बाद से अंजलि के फैंस उन्हें एक और रिएलिटी शो में देखने के लिए काफी बेताब हैं. हालांकि इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और इस मामले पर खुलकर बात की है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में नजर आने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का जलवा कायम है. कुछ समय पहले MMS कांड (Anjali Arora MMS) की वजह से अंजलि ने खूब सुर्खियों बटोरीं. अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस बिग बॉस 16 में भी जलवा बिखेर सकती हैं. हालांकि अंजलि ने इस बारे में खुद बड़ी बात रिवील की है. 

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने खुलासा किया कि वो बिग बॉस 16 में शामिल होने के लिए एक्साइटेड नहीं हैं. अंजलि ने कहा कि अगर शो के मेकर्स ने उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए संपर्क किया तो वो रियलिटी शो में शामिल नहीं होंगी.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora ने MMS पर तो नहीं तोड़ी चुप्पी पर ट्रोलर्स को दे दिया करारा जवाब, बोलीं- 'लोगों को बहाना चाहिए...'

अरोड़ा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस 16 में शामिल होऊंगी. मैं इस साल नहीं जाऊंगी क्योंकि मैंने अभी एक रियलिटी शो लॉक अप किया था. लगभग ढाई महीने, मैं एक घर में बंद थी, इसलिए मैं इतनी जल्दी एक और रियलिटी शो नहीं में नहीं जाना चाहती. मैं और एक्सप्लोर करना चाहती हूं.'

कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं अंजलि

अंजलि अरोड़ा बैक-टू-बैक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. वो हाल ही में 'सैयां दिल में आना रे', 'मेरे ख्यालों की मलिका 2.0', 'दिलजले' और हाल ही में रिलीज हुए गाने 'सजना है मुझे' दिखाई दी हैं.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora MMS में दिखा था ये शख्स? एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो पहचान गए लोग

टिकटॉक वीडियो ने मचाई थी हलचल

22 साल की अंजलि टिकटॉक पर एक वीडियो से फेमस हुई थीं. वो आज एक ऐसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिनके लाखों फैंस हैं. कच्चा बादाम नाम के गाने पर डांस कर वो रातों रात स्टार बन गई थीं. इसके बाद एकता कपूर के शो 'लॉक अप' से उन्होंने लाखों दिल जीते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement