Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee के दोस्त का अमेरिका में हुआ मर्डर, एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार

देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से मदद की गुहार की है.

Latest News
Devoleena Bhattacharjee के दोस्त का अमेरिका में हुआ मर्डर, एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार

Devoleena Bhattacharjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपने टीवी शो, पर्सनल लाइफ और वायरल फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्त और डांसर अमरनाथ घोष की अमेरिका में हत्या के बारे में जानकारी दी है.. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने पीएम मोदी(PM Modi) और विदेश मंत्री से मदद की गुहार लगाई है. 

दरअसल, देवोलीना ने अपने ट्विटर अकाउंट यानी की एक्स पर शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इसमें अपने कोलकाता के दोस्त की हत्या के बारे में बात की है, जिसकी मंगलवार शाम को अमेरिका में गोली दी गई. 

ये भी पढ़ें-  शाहनवाज से शादी के बाद Devoleena Bhattacharjee का ये लुक देखकर देखकर भड़क गए लोग, Photos वायरल

देवोलीना ने दोस्त की हत्या की जानकारी शेयर की

एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा- मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका में सेंट लुइस अकादमी के पड़ोस में गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिवार में इकलौता बच्चा, मां की तीन साल पहले मौत, पिता बचपन में ही चल बसे. खैर, वजह यह है कि अभी तक आरोपी के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आती है, या शायद उसके परिवार में उसके कुछ दोस्तों के अलावा इसके लिए लड़ने वाला कोई नहीं बचा है. वह कोलकाता से थे. 

ये भी पढ़ें- Vicky Jain ने की पत्नी Ankita Lokhande की बेइज्जती तो देवोलीना भट्टाचार्जी का फूटा गुस्सा, गोपी बहू ने पोस्ट कर सुनाई खरी खोटी

पीएम मोदी से लगाई एक्ट्रेस ने गुहार

देवोलीना ने आगे लिखा- बेहतरीन डांसर, पीएचडी कर रहा था, शाम की सैर कर रहा था और अचानक एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे कई बार गोली मार दी. उन्होंने अपनी अपील के साथ नोट को समाप्त किया. अमेरिका में कुछ दोस्त शव पर दावा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है. इंडियन एंबेसी प्लीज अगर आप कर सकते हैं, तो इसे देखें. कम से कम हमें उनकी हत्या का कारण पता होना चाहिए.  डॉक्टर एस जयशंकर, नरेंद्र मोदी. 

कई भारतीय स्टूडेंट की हो चुकी हैं हत्याएं

इस साल शुरू हमलों की एक सीरीज ने पूरे अमेरिका में इंडियन छात्रों की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित कर दिया है, जिसमें पिछले कुछ महीनों में उनमें से कम से कम पांच की रहस्यमयी स्थिति में मौत हो गई है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement