Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के टॉपलेस फोटोशूट पर भद्दा कमेंट Anupamaa के वनराज को पड़ा भारी, जमकर हुई बेइज्जती

Urfi Javed ने Sudhanshu Pandey के कमेंट पर चुप्पी तोड़ी है और इस दौरान उन्होंने Anupamaa शो को लेकर भी बात की है.

Latest News
Urfi Javed के टॉपलेस फोटोशूट पर भद्दा कमेंट Anupamaa के वनराज को पड़ा भारी, जमकर हुई बेइज्जती

Urfi Javed, Sudhanshu Pandey: उर्फी जावेद, सुधांशु पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी रिवीलिंग आउटफिट को लेकर छाई रहती हैं. वहीं, उनके इस अंदाज पर जहां एक तरफ लो फिदा होते हैं बल्कि दूसरी तरफ उर्फी को जबरदस्त क्रिटीसिज्म भी झेलना पड़ता है. बीते दिनों 'अनुपमा' (Anupamaa) के एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने उर्फी पर निशाना साधा थी और भद्दी टिप्पणी की थी. वहीं, सुधांशु के कमेंट पर उर्फी ने अब जाकर इस पूरे मामले पर जवाब दिया है. उन्होंने सुधांशु की जमकर क्लास लगा डाली है.

Sudhanshu Pandey ने कही थी ये बात

दरअसल, कुछ दिनों पहले शो अनुपमा फेम सुधांशु पांडे ने उर्फी पर निशाना साधा था. ये रिएक्शन उन्होंने उर्फी के दिवाली पर टॉपलेस फोटोशूट को लेकर दिया था. सुधांशु ने उर्फी के वीडियो को शेयर कर लिखा था कि 'मैं इन्हें फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन ऐसी घटिया चीजें रोज देखना पड़ता है'. सुधांशु के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल हुआ था. कई लोगों ने ताबड़तोड़ रिएक्शन्स दिए थे.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का नया एक्सपेरिमेंट देख उड़े लोगों के होश, FIR के बाद भी Bold Look में आईं नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Urfi Javed ने कर डाली बेइज्जती

वहीं, अब सुधांशु के पोस्ट पर उर्फी ने अपना रिएक्शन दिया ह. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'आप सबको कंट्रोल नहीं कर सकते. आपको अपने ही शो में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा होगा कि चलो उर्फी को लेकर कमेंट करके थोड़ी पब्लिसिटी कर लूं'.

ये भी पढ़ें- Bhumi Pednekar ने Urfi Javed से उधार लिए कपड़े? Diwali Look देख लोगों ने कर डाला ट्रोल

Anupamaa से कुछ नहीं सीखा

उर्फी ने अपने पोस्ट में सुधांशु को टैग करते हुए आगे लिखा कि 'जब तक आप अमीर नहीं बन जाते और इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को खरीद नहीं सकते, तब तक आपको मुझे सहना होगा'. सिर्फ यही नहीं उर्फी ने अगले पोस्ट में लिखा कि 'इससे ज्यादा क्या दिलचस्प होगा कि एक तरह अनुपमा शो में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात होती है और महिलाओं को लेकर ऊंची सोच दिखाई जाती है, लेकिन लगता है कि सुधांशु खुद अपना शो नहीं देखते हैं. काश आप अपने शो से ही कुछ सीख पाते'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement