Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने 'घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी' से बनाई ड्रेस, होश उड़ा देगा ये वीडियो

Urfi Javed ने अब 'घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी' से अनोखी ड्रेस बनाने का आइडिया खोज निकाला है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
Urfi Javed ने 'घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी' से बनाई ड्रेस, होश उड़ा देगा ये वीडियो

Urfi Javed Bandage Dress: बैंडेज से उर्फी जावेद ने बनाई ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस में आए सिजलिंग अंदाज फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी एक बार फिर से कुछ ऐसी ही वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देकर आप चौंक जाएंगे. उर्फी, इस वीडियो में 'घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी' से अपने लिए ड्रेस तैयार करती दिख रही हैं. उन्होंने सिंगल नहीं बल्कि पट्टी से टू-पीस ड्रेस बनाई है और उसे पहनकर बोल्ड (Urfi Javed Bold Dress) पोज देती दिख रही हैं.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत में वो अपनी कलाई पर पट्टी बांधती दिख रही हैं लेकिन अचानक वो रुक जाती हैं और उनके दिमाग में ना जाने क्या आता है कि अगले ही पल वो इस पट्टी से ड्रेस बना डालती हैं. उर्फी ने इस घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी की मदद से बेहद स्टाइलिश टू-पीस ड्रेस बनाई है और उसे पहने नजर आ रही हैं. हैरानी की बात है कि इस पट्टी से उन्होंने ट्यूब टॉप और मिनी स्कर्ट तैयार कर ली है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed न्यूज में रहने के लिए होती हैं Nude... Sunil Pal बोले-पवित्र मुस्लिम नाम से खिलवाड़ पसंद नहीं 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वहीं, उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी दिलचस्प दिया है. उन्होंने लिखा- 'उर्फी के लिए हर दिन हैलोवीन है. क्या आपने कभी सोचा भी था? बैंडेजेस?'. उर्फी का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं और कई तो उनकी जमकर तारीफें भी करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख दिया कि- 'अब मरीज आपके पीछे दौड़ेंगे'. फैंस के साथ-साथ इस वीडियो पर उर्फी को कई सेलेब्रिटीज के रिएक्शन्स भी मिल रहे हैं और ज्यादातर लोग उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने खुद को कहा 'बेशर्म', ट्रोल्स को फिर दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement