Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'झुकेगा नहीं साला' कहने वाले मनोज तिवारी ने लिया यू-टर्न, महंगा पड़ा 'पुष्पा' का फेमस डायलॉग

पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रोत्साहन बढ़ाने गए टीएमसी नेता मनोज तिवारी ने भाजपा को दी चेतावनी. हंगामा बढ़ने पर मांगी माफी.

'झुकेगा नहीं साला' कहने वाले मनोज तिवारी ने लिया यू-टर्न, महंगा पड़ा 'पुष्पा' का फेमस डायलॉग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी पर फिल्मी डायलॉग संग तंज कसना खिलाड़ी से नेता बने मनोज तिवारी को भारी पड़ गया. उन्होंने मंच से भाजपा नेताओं को चेतावनी देते हुए फिल्मी डायलॉग बोला झुकेगा नहीं साला. उनके इस बयान के बाद हंगामा शुरू हो गया. डायलॉग खुद पर ही भारी पड़ता देख टीएमसी नेता मनोज तिवारी ने यू टर्न ले लिया. 

दरअसल, रविवार को हावड़ा मैदान के विधानसभा क्षेत्र से मनोज तिवारी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर रहे थे. उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने को कहा और भाजपा को चेतावनी दे दी. मनोज तिवारी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को कान खोलकर सुनने और पुष्पा फिल्म का डायलॉग सुनने को कहा और बोले झुनकेगा नहीं साला. उनके इस बयान पर हंगामा शुरू हो गया.

हंगामा होने पर यू टर्न ले लिया

जैसे ही टीएमसी नेता का यह बयान खबरों में आया. हंगामा शुरू हो गया. उनके इस बयान पर सवाल उठते देख प्रेस ब्रीफिंग में मनोज तिवारी ने पलट गया. उन्होंने अपने इस बयान पर गलती मानी और किा मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement