Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Dies: सियासत में भी राजू श्रीवास्तव ने आजमाया था हाथ, चुनाव से पहले लौटा दिया था सपा का टिकट

Raju Srivastava Dies: राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है. उन्होंने सियासत में भी हाथ आजमाया था. सपा ने 2014 में उन्हें कानपुर से टिकट दिया था.

Raju Srivastava Dies: सियासत में भी राजू श्रीवास्तव ने आजमाया था हाथ, चुनाव से पहले लौटा दिया था सपा का टिकट

राजू श्रीवास्तव का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन (Raju Srivastava Dies) हो गया है. राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं. राजू श्रीवास्तव की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही थी. वह पिछले 41 दिनों से राजधानी नई दिल्ली के एम्स में भर्ती थे. लोगों को हंसाने के लिए पहचाने जाने वाले राजू श्रीवास्तव सियासत का भी हिस्सा रहे हैं. कानपुर में जन्में राजू श्रीवास्तव को उनके शहर से ही समाजवादी पार्टी ने चुनावी रण में उतारा था. हालांकि राजू श्रीवास्तव ने बाद में सपा का टिकट लौटा दिया था और वह चुनाव से पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे. तब राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि समाजवादी पार्टी की लोकल यूनिट प्रचार में उनका सहयोग नहीं कर रही हैं जिस वजह से उन्हें प्रचार में परेशानी महसूस हो रही है.

राजू श्रीवास्तव द्वारा टिकट लौटाने के बाद सपा की तरफ से कहा गया था कि उनका टिकट काटे जाने का फैसला पहले से कर लिया गया था. हालांकि हकीकत यह भी है कि सपा के स्थानीय नेता उनका विरोध कर रहे थे. राजू को एक साल पहले टिकट दिया गया था बावजूद इसके चुनाव की तारीख नजदीक आने पर भी ग्राउंड में सपा कार्यकर्ता उनका सहयोग नहीं कर रहे थे. सूत्रों का तब दावा था कि सपा के टॉप नेताओं ने उन्हें मैदान से न छोड़ने के लिए कहा था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने चुनाव न लड़ने का मन बना लिया था. 

पढ़ें- नहीं रहे राजू श्रीवास्तव, 'गजोधर भैय्या' के निधन पर रोया हर फैन

अखिलेश यादव ने जताया दुख

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह खेदजनक है कि राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे. गरीब परिवार से संबंध रखने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत से दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. उनके जैसे बहुत कम प्रतिभाशाली कॉमेडियन हैं. मुझे याद है कि सपा में शामिल होने पर वह कानपुर से कैसे चुनाव लड़ना चाहते थे.

पढ़ें- अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से जताई संवेदना, शिवराज बोले- छोड़ गए कभी न भरने वाला शून्य

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement