Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: 5 राज्यों से है आफताब की लव स्टोरी का कनेक्शन, जांच में उलझी दिल्ली पुलिस

श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश में दिल्ली पुलिस हत्यारे आफताब को 5 राज्यों में लेकर जाएगी और उसकी पिछले 6 महीने के लोकेशन पर भी नजर रखी जा रही है.

Shraddha Murder Case: 5 राज्यों से है आफताब की लव स्टोरी का कनेक्शन, जांच में उलझी दिल्ली पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Shraddha Murder Case) श्रद्धा वलकर हत्याकांड ने पूरे देश को दंग कर दिया है. दिल्ली के महरौली इलाके में हुई हत्या के आरोपी आफताब को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन आफताब की लव स्टोरी से लेकर श्रद्धा की हत्या तक का मामला काफी उलझा हुआ है. आफताब ने हालांकि उसका नार्को टेस्ट करने को लेकर सहमति जताई है क्योंकि पुलिस को उसके द्वारा दिए गए जवाबों पर विश्वास नहीं हो रहा है. दिल्ली पुलिस के खुलासे में यह भी सामने आया है कि आफताब की यह लव स्टोरी 5 राज्यों में उलझी हुई है जिससे पुलिस के लिए मुश्किले बढ़ गई हैं. 

दिल्ली पुलिस उन इलाकों में अपनी छानबीन तेज की है जिनका नाम आफताब ने अपने कबूलनामें में लिया था. इसके अलावा पुलिस अब अपने तरीके से भी जांच के लिए कमर कस चुकी है. इस केस में सूत्रों के मुताबिक अब पुलिस समझ चुकी है कि यह केस केवल दिल्ली तक सीमित नहीं है और आफताब का कनेक्शन महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली और हरियाणा से है. इसीलिए अब आफताब को सभी जगहों पर ले जाया जाएगा और एक-एक सबूत  इकट्ठा किया जाएगा. पुलिस की जांच में हर दिन  नई परत खुल रहे हैं जिससे पुलिस की जांच भी उलझती ही जा रही है. 

सावरकर पर बुरे फंसे राहुल गांधी, MVA गठबंधन में रार, क्या है कांग्रेस का रिएक्शन?  

जानकारी के अनुसार आफताब की करतूतों के सामने आने के बाद उसके प्रति पूरे देश में गुस्सा है और इसीलिए यह भी एक बड़ा खतरा है कि उस पर बड़ा हमला हो सकता है जिसे देखते हुए उसकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई है. आफताब को लेकर यह माना जा रहा है कि यह शख्स सनकी है लेकिन दिमाग का बहुत तेज है क्योंकि इसने श्रद्धा को मारने के बाद उसने पूरी सफाई के साथ उसकी लाश को ठिकाने लगाया था और 35 टुकड़ों को 20 मई से लेकर 5-6 जून की रात जंगलों में फेंका था. 

आफताब की सनक और कानून से उसके बेखौफ होने का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि भले ही उसने लाश ठिकाने लगाने के बाद उसने सफाई कर दी है लेकिन वह उसी घर में रहता रहा. यहां तक कि डेटिंग ऐप से उसने अपनी एक नई महिला मित्र को भी उसी घर पर बुलाया जिस घर में श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखे थे. उसे इस बात का भी डर नहीं था कि उसकी मित्र को मर्डर का शक हो सकता है.

पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज- अटकाना, लटकाना, भटकाना का युग चला गया

जानकारी के मुताबिक आफताब भले ही शव के टुकड़े छतरपुर और महरौली के जंगलों में फेंकने की बात कर रहा हो लेकिन सूत्रों का यह भी कहना है कि उसने टुकड़े गुरुग्राम समेत हिमाचल और उत्तराखंड में भी फेंके थे जिससे किसी को श्रद्धा के मर्डर की भनक तक न लग सके. ऐसे में अब आफताब को उन सभी जगह पर ले जाकर सबूत जुटाने के प्रयास किए जाएंगे. पुलिस उसके मोबाइल की लोकेशन से लेकर उसके फोन कॉल्स, उसके ऑफिस समेत सभी कनेक्शन से पूछताछ कर रही है जिससे आफताब की सारी काली करतूतें बाहर आएं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement