Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: कहां हैं आफताब के परिजन, क्या पहले से पता था श्रद्धा की हत्या का राज?

आफताब अमीन पूनावाला को लेकर सामने आया है कि वह श्रद्धा की हत्या के बाद एक बार महाराष्ट्र भी गया था और फिर दिल्ली आकर उसी मकान में रहने लगा था.

Shraddha Murder Case: कहां हैं आफताब के परिजन, क्या पहले से पता था श्रद्धा की हत्या का राज?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस पिछले एक हफ्ते से लगातार जांच जुटी हुई है. जैसे-जैसे केस में परते खुल रही हैं,  वैसे-वैसे केस पेचीदा होता जा रहा है. ऐसे में अहम बात यह है कि श्रद्धा की हत्या करने वाले उसके लिव पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला पुलिस को जांच में सहयोग नहीं दे रहा है, उसका नार्को टेस्ट भी किया जाएगा. इसके विपरीत एक अहम बात यह भी है कि इस केस को सामने आए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक आफताब के परिजन इस पूरे केस से नदारद हैं. उनका इस केस में कोई अता पता है ही नहीं.

दरअसल, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम मुंबई के उस इलाके में पहुंची जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ रहता था. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान का बयान दर्ज किया है लेकिन खास बात यह है कि आफताब का परिवार गायब है. 

'पहले किए शव के 35 टुकड़े, फिर जलाए श्रद्धा के सारे फोटो', आरोपी आफताब का खुलासा

मानिकपुर पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि पुलिस ने अब्दुल्ला खान से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध में उसका बयान दर्ज किया. खान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था और उसे किराए पर दे रखा है. सोसाइटी के सचिव ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया और उन्होंने जो मोबाइल नंबर दिया था वो भी अब बंद है. ऐसे में आफताब के परिजन भी संदिग्धों की सूची में आ सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक आज दिल्ली पुलिस ने चार लोगों का बयान दर्ज किया है. दो सोसायटी के लोगों के अलावा, अन्य जिन दो लोगों का बयान दर्ज किया गया है, उनमें एक मुंबई के कॉल सेंटर का पूर्व प्रबंधक है जहां श्रद्धा काम करती थीं जबकि दूसरी उसकी एक दोस्त है जिसे श्रद्धा के साथ आफताब की हरकतों और मारपीट के बारे में पता था. स्थानीय पुलिस ने मामले को लेकर कहा है कि आफताब पूनावाला के परिवार के सदस्य मुंबई के समीप मीरा रोड की एक इमारत से किसी अज्ञात जगह पर भाग गए हैं और उनकी तलाश की जा रही है. 

श्रद्धा वालकर मर्डर केस के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं, पढ़ें 12 पॉइंट्स में 

आज की जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग नजर आ रहा है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाना लगाने जा रहा था तब वह इस सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस की मानें तो आफताब लगातार अपने बयान बदल रहा था, जिसके बाद अदालत ने ‘ट्रुथ सीरम टेस्ट' कराने की मंजूरी दे दी है. इतना ही नहीं अब उसका नार्को टेस्ट भी किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement