Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamilnadu में बीजेपी की 'एकनाथ शिंदे' बनेंगी शशिकला? प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने DMK को दी चेतावनी

Tamilnadu DMK vs AIADMK: तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई (Annamalai BJP) ने यह कहकर डीएमके खेमे में सनसनी मचा दी है कि जो महाराष्ट्र में हुआ वैसा कुछ तमिलनाडु में भी हो सकता है.

Tamilnadu में बीजेपी की 'एकनाथ शिंदे' बनेंगी शशिकला? प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने DMK को दी चेतावनी

शशिकला की सक्रियता दे रही खास संकेत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु में तमाम कोशिशों के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कुछ खास सफलता नहीं हासिल कर सकी है. चुनावों में एआईएडीएमके (AIADMK) की सहयोगी के तौर पर उतरने वाली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई (Annamalai) ने दावा किया है कि तमिलनाडु में भी बीजेपी एक 'एकनाथ शिंदे' (Eknath Shinde) खोज सकती है. हाल ही में आए वी. के. शशिकला के बयानों और उनकी राजनीतिक चाल को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी शशिकला को आगे करके बड़ा दांव खेल सकती है. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही शशिकला जेल से रिहा हो गई थीं.

एक तरफ, एआईएडीएमके में ओ पन्नीरसेल्वम और ई के पलानिसामी के बीच पार्टी पर आधिपत्य की लड़ाई जारी है. दूसरी ओर पार्टी से निकाली जा चुकीं वी. के. शशिकला ने कहा है, 'मैं एआईएडीएमके की महासचिव हूं. जब समय आएगा तो मैं पार्टी मुख्यालय जाऊंगी. मैं हमारे नेताओ एमजीआर और अम्मा जयललिता की तरह अपनी पार्टी को आगे ले जाना चाहती हूं. हमारा काडर इसे अच्छी तरह से जानता हूं.'

यह भी पढ़ें- Uddhav Thackeray के सामने एक और संकट! सांसद ने पत्र लिख की यह अपील

अन्नामलाई का दावा- तमिलनाडु में दोहराएंगे महाराष्ट्र
दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा, 'ढाई साल पहले तीन दलों के एक ग्रुप ने डीएमके और कांग्रेस की तरह गठबंधन बनाने के लिए हाथ मिला लिया था. अब एकनाथ शिंदे ने अगुवाई की तो महाराष्ट्र की सरकार गिर गई और हमारी बन गई. हम देखेंगे कि तमिलनाडु में भी ऐसा होगा.' अन्नामलाई ने कहा कि तमिलनाडु के लोकसभा चुनाव में हमें 25 सांसद मिलेंगे जो कि राज्य में विधानसभा चुनाव में 150 विधायकों के बराबर हैं.

यह भी पढ़ें- Eknath Shinde का उद्धव ठाकरे पर तंज- मर्सिडीज कार से आगे निकल गया ऑटो-रिक्शा

बीजेपी के दावों और वादों के बीच शशिकला धीरे-धीरे अपनी राजनीति को फिर से धार देने में लग गई हैं. पिछले महीने ही उन्होंने एक रोड शो निकाला था. वह बार-बार एमजीआर और जयललिता का जिक्र करके खुद को इन नेताओं की असली बारिस बता रही हैं. डीएमके का विरोध करते हुए वह कहती हैं कि वह जल्द ही एआईएडीएमके शासन लाएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement