Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: बिहार के रोहतास में मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेनों का संचालन प्रभावित

Train Accident: रोहतास जिले में कुम्हऊ स्टेशन पर आज सुबह करीब साढ़े छह बजे एक मालगाड़ी की 20 बोगियां पटरी से उतर गईं.

Train Accident: बिहार के रोहतास में मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेनों का संचालन प्रभावित

बिहार में ट्रेन हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय-गया रेल मार्ग पर ट्रेन हादसा हुआ है. यहां रोहतास जिले में बुधवार सुबह कुम्हऊ रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह एक मालगाड़ी के करीब 20 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिस वजह से यह रेल मार्ग प्रभावित हुआ है. इस समय इस रेल मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन बाधित है. हालांकि गनीमत की बात यह है कि मालागाड़ी पटरी से उतरने की वजह से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंडल के डीडीयू-गया ग्रैंड कॉर्ड रेलखंड के कुम्हऊ स्टेशन पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे एक मालगाड़ी की 20 बोगियां पटरी से उतर गईं. इस दुर्घटना के कारण के तीनों लाइन अप, डाउन एवं रिवर्सल बाधित हो गई है, जिससे इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है.

पढ़ें- Shivnath Express Derails: पटरी से उतरी शिवनाथ एक्सप्रेस ट्रेन, 24 घंटे में दूसरा हादसा

हादसे के कारण कई पैसेंजर गाड़ियां डीडीयू जंक्शन सहित अन्य स्टेशनों पर खड़ी हैं. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मंडल व मुख्यालय से अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर शीघ्र ही पहुंच रही है. दुर्घटना की वजह से पटरियां उखड़ गई हैं. मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रेन हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पढ़ें- Train Accident: महाराष्ट्र में ट्रेन हादसा! मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन में टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement