Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aam Aadmi Party ने केरल में भी मारी एंट्री, कारोबारियों की पार्टी Twenty-Twenty से गठबंधन का ऐलान

AAP in Kerala: अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि वह केरल के चुनाव में ट्वेंटी-ट्वेंटी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी.

Aam Aadmi Party ने केरल में भी मारी एंट्री, कारोबारियों की पार्टी Twenty-Twenty से गठबंधन का ऐलान

केरल में अरविंद केजरीवाल ने की रैली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के विधानसभा में मिली बंपर जीत ने आम आदमी पार्टी (आप) के हौसले बुलंद हैं. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अगुवाई वाली AAP ने अब केरल में भी अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और Twenty Twenty पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे. AAP ने केरल में भी अपने फ्री बिजली और पानी के वादे करने शुरू कर दिए हैं.

रविवार को AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल के कोच्चि में एक रैली की. इसी के साथ उन्होंने कॉरपोरेट से निकली पार्टी ट्वेंटी-ट्वेंटी से गठबंधन की भी घोषणा की. केजरीवाल ने कहा कि अब केरल में चार गठबंधन होंगे. केजरीवाल ने कहा है कि उनके गठबंधन का नाम पीपल्स वेलफेयर अलायंस होगा. 

यह भी पढ़ें- Shivraj singh Chouhan का बड़ा ऐलान- 'बलात्कारियों को फांसी, घरों पर चला रहे बुलडोजर'

केजरीवाल ने कहा- फ्री बिजली चाहिए तो हमें वोट दें
दिल्ली और पंजाब के बाद अरविंद केजरीवाल ने केरल में भी फ्री बिजली और पानी का अपना दांव चल दिया है. किटेक्स ग्रुप की ओर संचालित पार्टी ट्वेंटी-20 के नेतृत्व में आयोजित जनसभा में केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली में इनवर्टर और जनरेटर की दुकानें बंद हो गईं, क्योंकि वहां बिजली फ्री है. क्या आप लोगों को भी फ्री बिजली चाहिए?' अरविंद केजरीवाल ने लोगों से यह भी कहा कि अगर उन्हें दंगा और गुंडागर्दी चाहिए तो बीजेपी को वोट दें और अगर फ्री बिजली चाहिए तो AAP को वोट दें.

यह भी पढ़ें: Congress Chintan Shivir: टिकट बंटवारे में होगा बड़ा बदलाव, 50 साल से कम उम्र वालों को मिलेगी तरजीह

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी,  हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, गुजरात, गोवा, कर्नाटक और केरल में भी अपने पांव जमाने की कोशिश में लगी हुई है. दिल्ली और पंजाब में उसकी सरकार है और गोवा में भी उसके दो विधायक जीते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement