Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पहले किए शव के 35 टुकड़े, फिर जलाए श्रद्धा के सारे फोटो', पुलिस पूछताछ में आफताब का खुलासा

आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने 23 मई को पूरे घर की तलाशी ली थी और उसके सभी तस्वीरों को जलाया था.

'पहले किए शव के 35 टुकड़े, फिर जलाए श्रद्धा के सारे फोटो', पुलिस पूछताछ में आफताब का खुलासा

आफताब सभी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए अलग-अलग सिम का इस्तेमाल करता था. उसके बयानों के अलावा कोई अन्य सबूत उसके खिलाफ नहीं है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर मर्डर केस में हर दिन एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद दिल्ली पुलिस अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं इकट्ठा कर पाई है. अब आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है. आफताब ने बताया कि उसे श्रद्धा से इतनी नफरत हो गई थी कि उसका एक-एक सबूत वह मिटाना चाहता था. इसलिए उसने श्रद्धा की सभी तस्वीरों को जला दिया था.

आफताब ने दिल्ली पुलिस को रविवार को बताया कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने 23 मई को पूरे घर में एक-एक सामान की तलाशी ली थी, क्योंकि वह श्रद्धा के सामान को डिस्ट्रॉय करना चाहता था. इस दौरान उसने बैडरूम में रखी श्रद्धा की तीन तस्वीरों को जलाया था. जिसमें दो तस्वीरें श्रद्धा की अकेले थी, इनमें से एक उसने उत्तराखंड के टूर पर और दूसरी मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर 2020 में खींची थी. जबकि तीसरा फोटो दोनों का साथ था.

ये भी पढ़ें- Shraddha Case: महरौली के जंगलों से मिली हड्डियों का क्या है राज? पुलिस भी देख रह गई दंग

श्रद्धा के एक-एक सबूत मिटाना चाहता था आफताब
पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि उसने पहले तीनों फोटो के फ्रेम को तोड़ा और फिर तस्वीरों को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया. उनसे बताया कि वो श्रद्धा से जुड़े एक-एक सबूत को मिटाना चाहता था. जिसके लिए उसने 23 मई को घर में मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में भरा था. इस बैग को पुलिस ने आफताब के फ्लैट से बरामद भी कर लिया है. इसमें श्रद्धा के कपड़े और जूते मिले हैं.

दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र में 4 लोगों से की पूछताछ
वहीं, दिल्ली पुलिस की एक टीम ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर में चार लोगों का बयान दर्ज किया है, जिनमें दो ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर ने 2020 में आफताब पूनावाला द्वारा मारपीट किए जाने के बाद सहायता मांगी थी. अन्य जिन दो लोगों का बयान इस टीम ने दर्ज किया, उनमें एक मुंबई के कॉल सेंटर का पूर्व मेनेजर है जहां श्रद्धा काम करती थीं और दूसरी उसकी एक दोस्त है. 

पढ़ें- Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

आफताब के परिवार की तलाश
उधर, पुलिस ने कहा कि आफताब पूनावाला के परिवार के सदस्य मुंबई के समीप मीरा रोड की एक इमारत से किसी अज्ञात जगह पर भाग गए हैं और उनका पता नहीं चला है. पिछले ही महीने वे इस इमारत में रहने आये थे. दिल्ली पुलिस टीम पालघर जिले के वसई के मानिकपुर में है, जो श्रद्धा का पैतृक क्षेत्र है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जाने से पहले श्रद्धा और आफताब यहीं रुके थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन पुरूष दोनों गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं, उनकी पहचान राहुल राय और गॉडविन के रूप में की गई. ये दोनों वसई क्षेत्र के रहने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement