Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमें कोई नहीं रोक सकता', तेज बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी ने रैली को किया संबोधित, देखें Video

राहुल गांधी ने बारिश में भीगते हुए रैली संबोधित करते हुए कहा, 'भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य BJP-RSS द्वारा फैलाए जा रहे नफरत के खिलाफ खड़ा होना है.'

'हमें कोई नहीं रोक सकता', तेज बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी ने रैली को किया संबोधित, देखें Video

मैसूर में तेज बारिश में राहुल ने रैली को किया संबोधित

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा भाजपा शासित प्रदेश कर्नाटक पहुंच गई है. रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मैसूर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान हजारों की भीड़ मैसूर स्थित एपीएमसी मैदान में मौजूद थी. तभी अचानक तेज बारिश होने लगी. लेकिन राहुल ने अपना भाषण जारी रखा. उन्होंने जमकर बीजेपी और RSS पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि हमें बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ बोलने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती. 

राहुल गांधी ने बारिश में भीगते हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य भाजपा और RSS द्वारा फैलाए जा रहे नफरत के खिलाफ खड़ा होना है. यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलेगी और किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगी. हमें ये बारिश भी नहीं रोक सकती. 

ये भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे के इस्तीफे के बाद राज्यसभा में कौन होगा नेता प्रतिपक्ष? इन 3 नामों की चर्चा

तेज बारिश में राहुल ने रैली को किया संबोधित
वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश के बीच राहुल रैली को संबोधित कर रहे हैं.जिसमें राहुल कह रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक पहुंची है. नदी जैसी यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलेगी. इसमें आपको हिंसा, नफरत नहीं दिखेगी. सिर्फ प्यार और भाई चारा दिखेगा. ये यात्रा नहीं रुकेगी. जैसे अभी देखो, बारिश ने अभी यात्रा को नहीं रोका.

'बापू की विरासत को हथियाना आसान, उनकी राह पर चलना मुश्किल'
इससे पहले राहुल गांधी ने महात्मा गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी और कहा कि सत्ता में बैठे लोगों के लिए महात्मा गांधी की विरासत को ‘हथियाना’ आसान है लेकिन उनकी राह पर चलना मुश्किल है. राहुल ने यहां एक खादी ग्रामोद्योग केंद्र का दौरा करने के बाद कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा ने पिछले 8 साल में असमानता, विभाजन और कड़ी मेहनत से हासिल की गई आजादी का क्षरण किया है.

ये भी पढ़ें- BJP पर Rahul Gandhi का तंज- महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान, उनकी राह पर चलना मुश्किल

गौलतलब है कि महात्मा गांधी ने 1927 और 1932 में इस केंद्र का दौरा किया था. राहुल एक प्रार्थना सभा में भी शामिल हुए और खादी ग्रामोद्योग केंद्र में महिला बुनकरों से बातचीत की. बाद में वह मैसूरु के नजदीक बदनवालु गांव गए और उन्होंने श्रमदान करने के अलावा ग्रामीणों से बातचीत की. उन्होंने गांव के बच्चों के साथ तिरंगा (राष्ट्रीय ध्वज) में रंग भी भरा. राहुल ने एक बयान में कहा, ‘हम भारत के महान सपूत को याद करते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं. हमारे इस स्मरण ने इस बात को और मर्मस्पर्शी बना दिया है कि हम भारत जोड़ो यात्रा के 25वें दिन में यात्रा पर हैं, ऐसी पदयात्रा जिसमें हम उनके अहिंसा, एकजुटता, समानता और न्याय के पथ पर चल रहे हैं.’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement