Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग केस में Nawab Malik गिरफ्तार, ED ने पूछताछ के बाद लिया एक्शन

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है.

दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग केस में Nawab Malik गिरफ्तार, ED ने पूछताछ के बाद लिया एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार (MVA) के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिकंजा कस लिया है और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय इस केस में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ नवाब मलिक के कनेक्शन की भी जांच कर रहा है. ईडी की इस कार्रवाई को महाराष्ट्र सरकार और एनसीपी (NCP) के लिए एक झटका माना जा रहा है.

सुबह उठा ले गई थी ईडी

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम सुबह सात बजे से नवाब मलिक से पूछताछ कर रही थी. आज सुबह ही ईडी ने उनके घर पर छापा मारा और उन्हें उठाकर ले गई जिसके बाद उन्हें लंबी पूछताछ की गई और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.ईडी के सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसी ने यह कार्रवाई ने मनी लॉन्ड्रिंग और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन मामले में की है लेकिन इस पर हिरासत भी गर्म हो गई है.

मै लड़ूंगा डरूंगा नहीं

वहीं अब जब उन्हें अधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया है तो इस कार्रवाई पर मलिक ने कहा कि उन्हें अनैतिक तौर पर गिरफ्तार किया गया है और जेजे अस्पताल ले जा रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा, “मैं लड़ूंगा, डरूंगा नहीं.” स्पष्ट है कि वो इसे राजनीतिक कार्रवाई से जोड़कर देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- NCP नेता नवाब मलिक के घर पहुंची ED, पूछताछ के बाद ऑफिस ले गई टीम

गौरतलब है कि अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों संपत्ति की अवैध रूप से कथित खरीद-फरोख्त और हवाला लेनदेन के संबंध में ईडी ने 15 फरवरी को मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारियां की थीं और एक नया मामला दर्ज किया था जिसमें मलिक का नाम भी था और अब उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- ED ने की नवाब मलिक से पूछताछ तो भड़के संजय राउत, केंद्रीय एजेंसियों को बताया माफिया 

आप हमसे हमारे फेसबुक पेज और ट्विटर प्रोफाइल के ज़रिये भी जुड़ सकते हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement