Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Accident: स्कूल जा रहीं 12वीं कक्षा की छात्राओं को कार ने मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल

पुलिस ने कहा कि मनीषा कुमारी को संजय गांधी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं कल्पना और संजना नाम की दो अन्य छात्राएं घायल हैं.

Road Accident: स्कूल जा रहीं 12वीं कक्षा की छात्राओं को कार ने मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 12वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत हो गई. इस हादसे में दो छात्राएं घायल हुई हैं. पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुई  मनीषा कुमारी (18) को संजय गांधी अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया, जबकि कल्पना और संजना को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब 12वीं कक्षा की तीनों छात्राएं पीरागढ़ी के सर्वोदय बाल विद्यालय जा रही थीं. पुलिस ने बताया कि सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. मनीषा कुमारी कार के टक्कर मारने के बाद रसोई गैस सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक से जा टकराई. आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया कि पश्चिम विहार वेस्ट थाने में सुबह करीब आठ बजे सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि मनीषा कुमारी को अस्पताल ले जाते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. अन्य दो छात्राएं खतरे से बाहर हैं.

समीर शर्मा ने कहा, "कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और चालक अब भी फरार है. आरोपी चालक और कार के मालिक का पता लगाने के लिए दो दलों का गठन किया गया है. प्राथमिकी जांच में गलती कार तथा ट्रक चालक की प्रतीत हो रही है." उन्होंने बताया कि छात्राएं उद्योग नगर की निवासी हैं.

पढ़ें- आखिर क्यों रोज केवल 80 पैसे ही बढ़ रही हैं Petrol-Diesel की कीमतें, यहां समझिए पूरा गणित 

पढ़ें- पड़ोसी देशों से भारत में दोगुने हैं पेट्रोल के दाम, इस देश में 2 रुपये से भी कम है कीमत

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement