Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुड न्यूज! देश को मिलने जा रहा है एक और Expressway, नितिन गडकरी ने किया ऐलान

औरंगाबाद और पुणे के बीच का सफर तय करने में चार से पांच घंटे लगते हैं. नितिन गडकरी ने दोनों शहरों के बीच एक्सप्रेसवे बनाने का ऐलान किया है.

Latest News
गुड न्यूज! देश को मिलने जा रहा है एक और Expressway, नितिन गडकरी ने किया ऐलान

दिल्ली से मुंबई के लिए नया एक्सप्रेस-वे तैयार हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. रविवार को देश के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के लोगों को एक और गुड न्यूज दी. उन्होंने ऐलान किया कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद और पुणे के बीच यात्रा में लगने वाले समय को कम करने के लिए इन दोनों शहरों के बीच 10,000 करोड़ रुपये की लागत से एक्सप्रेसवे का निर्माण किया जाएगा.

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर 3,216 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई 86 किलोमीटर लंबी सड़कें देश को समर्पित करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में इसकी घोषणा की. इस दौरान उन्होंने 2,253 करोड़ रुपये की लागत वाली चार अन्य सड़क परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी.

पढ़ें- कौन हैं Navneet Rana, फिल्में छोड़ शिवसेना से ली टक्कर, बाबा रामदेव से भी कनेक्शन

इस अवसर पर गडकरी ने कहा, "औरंगाबाद और पुणे के बीच की दूरी करीब 225 किलोमीटर है. हम इन दोनों शहरों के बीच ‘पहुंच-नियंत्रित एक्सप्रेसवे’ बनाएंगे जिस पर कोई मोड़ नहीं होगा और वाहन 140 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकेंगे. इससे दोनों शहरों के बीच यात्रा में लगने वाला समय घटकर सवा घंटा रह जाएगा."

पढ़ें- नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे को बताया नया Dawood, बीजेपी ने उठाई महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement