Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर

कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है. सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर हो गए हैं.

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर

Kashmir Security Forces 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू और कश्मीर(Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों (Security Forces) का एंटी टेरर ऑपरेशन जारी जारी है. सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलवामा (Pulwama) में 4 और बडगाम (Budgam)में 1 आतंकी मारे गए हैं. बडगाम में मारे गए आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. 

एनकाउंटर में ढेर आतंकियों में से 4 आतंकी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) और 1 आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) का था. जनवरी में अब तक 22 आतंकियों का घाटी से खात्मा हो चुका है. सुरक्षाबल लगातार कश्मीर को आतंकियों से मुक्त करने के लिए एंटी टेरर ऑपरेशन चला रहे हैं.

जम्मू कश्मीर में आतंक का नया नाम TRF, लश्कर ए तैयबा करता है फंडिंग

पुलिस के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के नैरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी. जैसे ही सुरक्षाबलों को जानकारी मिली उन्होंने घेराबंदी अभियान चला दिया. सुरक्षाकर्मी जब तलाशी ले रहे थे तभी छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में आंतकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया.

आतंकी के पास से हथियार बरामद

एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में आतंकी ढेर हो गया है. आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा है. मारे गए आतंकी के पास के AK-56 राइफल बरामद हुई है. इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.

स्थानीय नागरिकों को निशाना बना रहे हैं आतंकी 

आतंकी घाटी में सुरक्षाबलों के कड़े एक्शन के चलते स्थानीय लोगों और पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं. दक्षिण अनंतनाग जिले में एक पुलिसकर्मी की आतंकियों के हमले में शहीद हो गया है. बिजबेहरा के हसनपोरा में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद पर फायरिंग की. गंभीर रूप से जख्मी पुलिसकर्मी को बचाया नहीं जा सका. अली मोहम्मद की तैनाती कुलगाम पुलिस स्टेशन में थी. घाटी में लगातार फेल हो रहे आतंकी एजेंडे की वजह से दहशतगर्द आम लोगों को निशाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
क्या कश्मीर पहुंच रहे हैं अमेरिकी सेना द्वारा अफगानिस्तान में छोड़े गए हथियार?
DNA Exclusive: Kashmir की वायरल वीडियो वाली बच्ची ने बताया, क्यों आया वीडियो बनाने का ख्याल

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement