Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कैब से सफर करने वाले आज जल्दी निकल जाएं ऑफिस... Ola-Uber ड्राइवरों की हड़ताल से बढ़ सकती हैं दिक्कतें

ओला उबर के ड्राइवर्स अपनी मांगें न मानी जाने के चलते हड़ताल पर चले गए हैं और जिससे आज दिल्लीवासियों की मुसीबतों में और इजाफा होने वाला है.

कैब से सफर करने वाले आज जल्दी निकल जाएं ऑफिस... Ola-Uber ड्राइवरों की हड़ताल से बढ़ सकती हैं दिक्कतें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में हफ्ते की शुरुआत आम आदमी के लिए हड़ताल के एक झटके के साथ शुरू हुई है. दिल्ली के कैब ड्राइवरों (Cab Drivers) ने आज से दिल्ली में दो दिन की हड़ताल का ऐलान किया है. इसके चलते आज और कल ओला और उबर जैसी ऑनलाइन टैक्सी सर्विसेज (Ola Uber Taxi) ठप रहेंगी. वहीं इन सर्विसेज का इस्तेमाल करने वाले दिल्लीवासियों को इन दो दिनों में अनेकों दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

क्यों हड़ताल पर ड्राइवर 

दरअसल, ओला और उबर के कैब ड्राइवर ईंधन की कीमतें बढ़ने के कारण लगातार किराया बढ़ाने की मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी मांगों पर तवज्जो ना मिलता देख अब उन्होंने आज से दो दिन की हड़ताल का ऐलान कर दिया है.  दूसरी ओर दिल्ली के ऑटो संघ ने भी मांग की है कि किराए में उचित बढ़ोतरी की जाए वरना दिल्ली में ऑटो की सर्विस भी हड़ताल के कारण ठप हो सकती है जो कि आम आदमी के लिए नई परेशानी होगी. 

ठप रहेंगी कैब 

इन कैब ड्राइवरों की मांग है कि ईंधन की कीमतों के अनुसार कैब के किराए में बढ़ोतरी की जाए या फिर ईंधन के दामों में कटौती हो. इस मुद्दे पर दिल्ली सरकार द्वारा कैब एसोसिएशन को आश्वासन दिया गया था लेकिन कैब ड्राइवरों को भरोसा नहीं हुआ है नतीजा यह है कि आज और कल दिल्ली में कैब सर्विसेज ठप रहेंगी. 

शिवसेना विधायक Mangesh Kudalkar की पत्नी ने किया सुसाइड

आपको बता दें कि देश में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) समेत सीएनजी और पीएनजी तक की कीमतों में भारी बढ़ोतरी हुई है जो कि आम आदमी के लिए एक बड़ा झटका है. वहीं यह बढ़ोतरी कैब ड्राइवरों के लिए भी मुसीबतें लेकर आई हैं और इसके चलते ही किराया बढ़ाने की मांग की गई है. 

सबसे सस्ती कीमत में मिल रहा है iPhone 12, आप भी उठाएं इस धमाकेदार डील का फायदा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement