Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Owaisi ने किया Z सिक्योरिटी लेने से इनकार, सरकार से चाहते हैं दो मांगों पर सहमति

असद्दुदीन ओवैसी ने Z Security लेने से इनकार किया है और केंद्रीय गृहमंत्री के सामने दो मांगें रखी हैं.

Owaisi ने किया Z सिक्योरिटी लेने से इनकार, सरकार से चाहते हैं दो मांगों पर सहमति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर हमले का मुद्दा अभी भी ज्वलंत है. इस हमले के बाद केंद्र सरकार द्वारा ओवैसी को Z श्रेणी की सुरक्षा (Z Security) दी गई लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी और एक हथियार रखने की अनुमति मिलनी चाहिए. 

बुलेट प्रूफ गाड़ी और हथियार की परमिशन चाहिए

Z श्रेणी की सुरक्षा लेने से इनकार करने वाले असद्दुदीन ओवैसी ने केंद्र सरकार के सामने दो मांगें की हैं. उन्होंने कहा है कि वे गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को चिट्ठी लिखकर दिल्ली में अपने लिए बुलेट प्रूफ गाड़ी की मांग करेंगे. इसके साथ ही वह एक लॉक हथियार रखकर सावधानी बरतेंगे. इसके लिए वो सरकार से परमिशन मांगेंगे लेकिन सरकार की सुरक्षा नहीं लेंगे. 

इसके साथ ही लोकसभा सांसद ने यह भी मांग की है कि जिन लोगों ने उन पर हमला किया है उन सभी के खिलाफ UAPA का कानून लगाया जाए और इस कानून के तहत ही उन पर कार्रवाई हो. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस का सरकार पर बड़ा हमला, क्या फिर MSP मामले में किसानों को भ्रमित कर रही है BJP?

संसद में दिया था बयान

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ से दिल्ली लौटने के दौरान ओवैसी की गाड़ी पर हमला हुआ था. इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार को संसद पहुंचे और अपने संबोधन में दो भारत का जिक्र किया और कहा, “भारत की असली दौलत मोहब्बत है. एक भारत नफरत का भारत है और दूसरा मोहब्बत का... अगर आप मोहब्बत के भारत की बात करेंगे तो मुझे चुप कराने के लिए आपको गोली चलाने की जरूरत नहीं है."

यह भी पढ़ें- Asaduddin Owaisi को मिली Z कैटेगरी की सिक्योरिटी, हमले के बाद केंद्र ने बढ़ाई सुरक्षा

वहीं इस हमले के बाद ओवैसी को केंद्र सरकार की तरफ से जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी लेकिन उन्होंने अब इसे लेने से इनकर करके एक नया सियसी संग्राम छेड़ दिया है. ओवैसी बुलेटप्रूफ कार के साथ ही एक हथियार रखने की मांग कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement