Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: बारां में मनचलों ने लड़कियों पर कसी फब्तियां, घरवालों ने चप्पल से पीटा

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मनचलों को लड़कियों के परिजन बुरी तरह चप्पलों से पीटते नजर आ रहे हैं.

Rajasthan: बारां में मनचलों ने लड़कियों पर कसी फब्तियां, घरवालों ने चप्पल से पीटा

Rajasthan Baran Video.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान (Rajasthan) में स्कूल से लौट रही छात्राओं पर फब्तियां कसने वाले कुछ मनचलों की जमकर पिटाई हुई है. बारां जिले के छीपाबड़ौद इलाके में कुछ बाइक सवार किशोर स्कूल (School) से लौट रही लड़कियों का पीछा कर रहे थे तभी लड़कियों के घरवालों ने मनचलों खूब पिटाई की.

दरअसल सारथल इलाके के एक परिवार के बच्चे स्कूल से पढ़ाई कर बाइक से घर लौट रहे थे. परवन की पुलिया के पास तभी 3 लड़के आए और पीछा करने लगे. जब लड़कियों ने गाड़ी की स्पीड को बढ़ाया तो मनचलों ने भी ऐसा ही किया. बच्चों ने तत्काल इस वारदात की सूचना अपने घरवालों को दे दी.

जैसे ही उन्हें सूचना मिली मौके पर पहुंचकर बाइक सवार मनचलों को रोक लिया. वहां उनकी जमकर धुनाई कर दी. धुनाई करते वक्त चप्पल से पिटाई कर रही लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Bihar: दरभंगा में भू-माफियाओं ने घर में लगाई आग, गर्भवती समेत 3 लोग बुरी तरह झुलसे

क्या बोले परिजन?

लड़की के पिता ने कहा कि घर की 2 लड़कियां और एक लड़का क्लास नौवीं और दसवीं में हैं. उन्हें स्कूल के लिए अकलेरा जाना पड़ता है. जब गुरुवार दोपहर बाद बच्चे स्कूल से लौट रहे थे तभी उन्हें परेशान किया जाने लगा. बच्चे परेशान हुए तो हमसे रहा नहीं गया और मनचलों को जमकर पीट दिया.

और भी पढ़ें-
Rajasthan: धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगने वाली महिला गिरफ्तार, बोली- पैसा दो वरना रेप केस में फंसा दूंगी
Surat: 8 महीने की बच्ची से हैवानियत, Caretaker ने पीटा, ब्रेन हेमरेज होने से हालत गंभीर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement