Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karauli में जज्बा दिखाने वाले कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा होंगे प्रमोट, CM Gehlot ने दी बधाई 

CM गहलोत ने कांस्टेबल नेत्रेश को फोन कर कहा, आपने बहुत शानदार काम किया है.

Latest News
Karauli में जज्बा दिखाने वाले कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा होंगे प्रमोट, CM Gehlot ने दी बधाई 

कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बधाई दी है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के करौली (Karauli) में सांप्रदायिक तनाव के दौरान पुलिस के एक कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा ने अपने साहस और जज्बे से मासूम की जिंदगी बचा ली. बाजार में फैले उन्माद के बीच बच्चे को छाती से लगाए दौड़ते हुए उनका फोटो मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया. अब राजस्थान पुलिस के इस जवान को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके साहस के लिए बधाई दी है. 

सीएम गहलोत ने नेत्रेश को फोन कर कहा, आपने बहुत शानदार काम किया है. अभी मैंने डीजी साहब और होम कमिश्नर को बुलाया और उनसे कहा कि आप जैसे कांस्टेबल को प्रमोट करो. आपको हेड कांस्टेबल के तौर पर प्रमोट करने के लिए कह दिया है. कांस्टेबल नेत्रेश ने सीएम से कहा कि सर मैं तो अपनी ड्यूटी निभा रहा था. इसपर गहलोत ने कहा कि ड्यूटी तो बहुत लोग पूरी करते हैं लेकिन जिस तरह से आपने काम किया वह काबिले तारीफ है. मैं आपको इसके लिए बधाई देता हूं. 

क्या किया था नेत्रेश ने? 
नेत्रेश शर्मा ने न सिर्फ घायलों को अस्पताल पहुंचाया बल्कि वापस लौटकर फूटाकोट चौराहे पर लगी आग के बीच एक घर में फंंसी तीन महिलाओं और एक बच्चे को निकालने में बड़ी भूमिका निभाई. आग की लपटों के बीच वह मकान में गए और महिलाओं का हौसला बढ़ाकर बच्चे को गोद में उठाकर भागे. 

ड्रोन से नजर, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, अभी क्या है Karauli का हाल? 

अभी क्या है करौली की स्थिति? 
करौली में नेटबंदी बढ़ा दी गई है. 5 अप्रैल रात 9 बजे तक करौली में इंटरनेट बंद रहेगा. हालांकि ब्रॉडबैंड चालू रहेंगे. पुलिस ने सोमवार को कर्फ्यू में थोड़ी ढील दी. जिससे लोगों ने राशन पानी की व्यवस्था की. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मामले पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. पुलिस के 600 से ज्यादा जवान और अधिकारी करौली में मौजूद हैं. पुलिस ने करीब 40 जनों को हिरासत में लिया है. ड्रोन से निगरानी की जा रही है साथ ही वायरल वीडियोज की जांच की जा रही है. सीएम ने करौली मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है.  

राजस्थान के Karauli में बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू, इंटरनेट किया बंद 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement