Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हनुमान चालीसा पर महाराष्ट्र में सियासी बवाल, Navneet Rana के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा

महाराष्ट्र में नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिक ने जमकर हंगामा किया है. उन्होंने मातोश्री में हनुमान चालीसा पढ़ने का संकल्प लिया था.

हनुमान चालीसा पर महाराष्ट्र में सियासी बवाल, Navneet Rana के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा

अमरावती से सांसद नवनीत राणा. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) में मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ने के ऐलान के बाद अब निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) घिर गई हैं. शिवसैनिक उनके घर के बाहर हंगामा कर रहे हैं. नवनीत राणा अपने पति रवि राणा के साथ मतोश्री के बाहर जाने वाली थीं लेकिन अपने अपने घर में ही प्रदर्शनकारियों की वजह से घिर गई हैं.

सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिक उग्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात हैं. कार्यकर्ताओं के साथ भी पुलिस की झड़प हो गई है. रवि राणा और उनके पति ने मातोश्री के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था. अब वहां जमकर हंगामा बरपा है. शिवसेना के कई वरिष्ठ नेता मौके पर पहुंचे हैं.

Loudspeaker Row: अजान के समय हनुमान चालीसा पर रोक लगाने वाले पुलिस कमिश्नर का हुआ ट्रांसफर

बैरिकेड तोड़कर नवनीत राणा के घर में घुसे शिवसैनिक 

पुलिस ने शिवसैनिकों को रोकने के लिए नवनीत राणा के घर के बाहर बैरिकेडिंग लगाई थी लेकिन उसे तोड़कर शिवसैनिक आगे बढ़ना चाह रहे हैं. जैसे ही 9 बजा शिवसैनिक पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़कर घर के गेट तक पहुंच गए. शिवसैनिक लगातार सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

नवनीत राणा.

'नवनीत राणा को महाप्रसाद देंगे शिवसैनिक'

शिवसैनिकों का कहना है कि वो नवनीत राणा के घर के बाहर से नहीं हटेंगे. उनका कहना है कि वो नवनीत राणा के हनुमान चालीसा पढ़ने का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही शिवसैनिक नवनीत राणा को 'महाप्रसाद' देने की बात कर रहे हैं.

Jahangirpuri Demolation: जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन पर जारी रहेगी रोक, SC ने कहा- पूरे देश का नहीं दे सकते आदेश

नवनीत राणा ने क्या कहा था?

अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने ऐलान किया था कि 9 बजे हनुमान चालीसा पढ़ने मातोश्री जाएंगे. मुंबई पुलिस ने उन्हें अब नोटिस भेजा है. सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए नवनीत राणा ने कहा कि हम जनता को परेशान नही करना चाहते. बाला साहब के असली शिवसैनिक हमारे साथ हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे को PFI ने दी चेतावनी, बढ़ सकता है तनाव

...तो हनुमान चालीसा का कभी विरोध नहीं करते शिवसैनिक

नवनीत राणा ने कहा है कि अगर उद्धव ठाकरे के विचार बाला साहब वाले होते तो वे हनुमान चालीसा का विरोध कभी नही करते. उन्हें तो यह भी पता नहीं चला की हम मुंबई आए हैं वो हमें क्या रोकेंगे. नवनीत राणा के आवास के बाहर सैकड़ों शिवसैनिक पहुंच गए हैं. शिवसैनिक दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement