Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: महरौली के जंगलों से मिली हड्डियों का क्या है राज? पुलिस भी देख रह गई दंग

Shraddha Walkar Murder Case: दिल्ली पुलिस को महरौली के जंगलों में कई हड्डियां मिली हैं. ये किसकी हैं, पुलिस इस मामले में चांज कर रही है.

Shraddha Murder Case: महरौली के जंगलों से मिली हड्डियों का क्या है राज? पुलिस भी देख रह गई दंग

Faridabad Police को सूटकेस में मिले बॉडी पार्ट्स का DNA टेस्ट कराया जा सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder Case) दिल्ली पुलिस जांच कर रही है. आरोपी आफताब के कबूलनामे के बाद पुलिस महरौली के जंगलों में में श्रद्धा की लाश के टुकड़ों की तलाश कर रही है. आफताब ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसने टुकड़ों को महरौली के जंगलों में फेंका था. तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ हड़ियां मिली हैं. इनमें एक हड्डी इतनी बड़ी है कि उसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की टीम 16 नवंबर को 3 बार उस जगह पर पहुंची थी, जहां आरोपी आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को फेंकने का दावा किया था. पुलिस की टीम सुबह 6 बजे छतरपुर के जंगल में पहुंची. यहां छानबीन के दौरान कुछ हड्डियां मिलीं. वहीं एक दूसरी टीम महरौली के जंगल एरिया 100 फुटा रोड पर पहुंचीं. यहां टीम को सर्च के दौरान एक बड़ी हड्डी मिली जो देखने में शरीर की Femur Bone की तरह लग रही थी. मनुष्य के शरीर में ये वो हड्डी होती है जिसे Thigh Bone यानी जांघ की हड्डी कहा जाता है. ये बहुत मजबूत होती है.

पढ़ें- Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

हड्डियों की जांच कर रही है पुलिस
वहीं, तीसरी बार दिल्ली पुलिस की टीम छतरपुर एनक्लेव के पास जंगल एरिया और मेट्रो पिलर के पास पहुंची थी. यहां पुलिस को सर्च के दौरान Redius-Ulna, Patella और Femur  हड्डियां मिली थीं. Redius-Ulna हाथ की कलाई और कोहनी के बीच की हड्डी होती है. इन हड्डियों पर तेजधार हथियार के कट के निशान हैं. देखने में ऐसा प्रतीत होता है कि इन्हें काटने या तोड़ने का प्रयास किया गया हो. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की ये हड्डियां किसकी हैं? क्या ये हड्डियां श्रद्धा की हैं या फिर किसी इंसान या जानवर की. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं.

पढ़ें- श्रद्धा वालकर मर्डर केस के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं, पढ़ें 12 पॉइंट्स में

पुलिस के हाथ अब भी खाली
आपको बता दें कि आरोपी अफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के कबूलनामे के आधार पर दिल्ली पुलिस महरौली के जंगल, फ्लैट और कूड़े के ढेरों में लगातार तलाशी कर रही है, लेकिन इसके बावजूद उसके हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस को न तो श्रद्धा का मोबाइल मिला है और न ही हत्या में इस्तेमाल हथियार ढूंढ पाई है. पुलिस के अनुसार, पूनावाला ने कथित तौर पर श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े करके दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement