Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगने वाली महिला गिरफ्तार, बोली- पैसा दो वरना रेप केस में फंसा दूंगी

राजस्थान के दौसा जिले में हनीट्रैप के मामले में पुलिस ने एक महिला को जयपुर से गिरफ्तार किया है.

Rajasthan: धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगने वाली महिला गिरफ्तार, बोली- पैसा दो वरना रेप केस में फंसा दूंगी

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में हनीट्रैप की साजिश रचने वाली एक महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई है. महिला पर कई गंभीर आरोप पहले से दर्ज हैं. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले में हनीट्रैप (Honeytrap) के मामले में पुलिस (Police) ने एक महिला को जयपुर से शनिवार को गिरफ्तार किया है.  महिला पर आरोप है कि उसने एक शख्स को ब्लैकमेल किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला शख्स को रेप के झूठे मामले में फसांने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपये की मांग की थी. महिला पीड़ित व्यक्ति पर लगातार पैसे देने का दबाव बना रही थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला जयपुर के एक महंगे अपार्टमेंट में रह रही थी. उसने पीड़ित व्यक्ति से 10 लाख रुपये मांगे थे.

Police File: बिकनी किलर Charles Sobhraj जिसे खूबसूरत औरतों के कत्ल का था शौक

महिला के खिलाफ दर्ज हैं ब्लैकमेलिंग के कई केस

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक आरोपी महिला पीड़ित व्यक्ति से 1.5 लाख रुपये वसूल चुकी थी. पुलिस का दावा है कि आरोपी महिला ने जयपुर के अलग-अलग थानों में कई लोगो के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज कराए हैं. उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज हैं. पुलिस के निशाने पर ब्लैकमेल करने वाली महिला पहले से थी.

क्या है पुलिस का पक्ष?

दौसा के कोतवाली थानाधिकारी लाल सिंह के मुताबिक आरोपी महिला के खिलाफ अक्टूबर 2020 में दौसा के कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया था. आरोपी महिला को जांच के बाद शनिवार को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अलग-अलग लोगों से रंगदारी वसूलने के लिए कई मामले दर्ज करवाये थे और उनमें से ज्यादातर मामलों में अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-
Police File: ...डॉन जिसने 'भगवान' को भी नहीं बख़्शा
Police File: ...यूपी का वह डॉन जिसने अपहरण को बना दिया था उद्योग

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement