Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजधानी दिल्ली में 'खूनी रोड रेज', सिर्फ स्कूटी छूने पर की शख्स की हत्या

दिल्ली में रोड रेज का एक डरावना मामला सामने आया है. छोटी सी बात पर नुकीली चीज से वार कर 20 वर्षीय एक शख्स की हत्या कर दी गई.यह मामला पूर्वी दिल्ली के समसपुर जागीर का है...

राजधानी दिल्ली में 'खूनी रोड रेज', सिर्फ स्कूटी छूने पर की शख्स की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली में रोड रेज का एक डरावना मामला सामने आया है. छोटी सी बात पर नुकीली चीज से वार कर 20 वर्षीय एक शख्स की हत्या कर दी गई. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि वह नुकीली चीज कुछ और नहीं गाड़ी की चाभी थी. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही इसके बारे में कुछ कहा जा सकता है. यह मामला पूर्वी दिल्ली के समसपुर जागीर का है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि शराब की दुकान के बाहर पीड़ित और उसके दोस्त ने आरोपी के स्कूटी को छू दिया था जिसके बाद उनमें झगड़ा हो गया. पुलिस ने बताया कि घटना के समय दोनों शराब खरीदकर लौट रहे थे. जिस शख्स से दोनों का झगड़ा हुआ था वह अपने दोस्तों के साथ लौटा. इसमें से एक ने पीड़ित के सीने में नुकीली चीज से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां घायल शख्स ने दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें, शर्मानक: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

पुलिस कमिश्नर (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि पांडव नगर पुलिस थाना को रविवार की रात करीब 8 बजकर 42 मिनट पर सूचना मिली. उन्होंने कहा कि ‘शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पीड़ित और उसके दोस्त का समसपुर में शराब की दुकान के पास स्कूटर छू जाने को लेकर एक अज्ञात स्कूटर सवार के साथ विवाद हुआ था.’ उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. अपराधियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए अपराध स्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में हैवानियत: मुंह में कपड़ा ठूंस 8 साल की बच्ची से रेप, दरिंदे ने शरीर का हर अंग काटा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement