Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में 5 युवकों ने प्रेमी को बंधक बनाकर उसके सामने ही प्रेमिका से किया गैंगरेप

सूरत में गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां 5 युवकों ने प्रेमी के सामने ही प्रेमिका से किया गैंगरेप. आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस...

गुजरात में 5 युवकों ने प्रेमी को बंधक बनाकर उसके सामने ही प्रेमिका से किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: गुजरात में गैंगरेप (Gang Rape) की डरा देने वाली घटना सामने आई है. मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली एक 27 साल की एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी. जब दोनों बाइक से जा रहे थे तभी 5 युवकों ने उन्हें घेर लिया और डरा-धमकाकर केले के खेत में लेकर गए. जहां उन्होंने युवती के साथ गैंगरेप किया. इसमें सबसे शर्मनाक यह है कि उन्होंने गैंगरेप को उसके प्रेमी के सामने ही अंजाम दिया.

युवती ने बताया कि रविवार की शाम उसके प्रेमी का फोन आया और दोनों बाइक से देवाध कुंभरिया रोड पर निकल पड़े. यह इलाका आमतौर पर सुनसान रहता है. एक खेत के पास दोनों बाइक रोककर बात कर रहे थे तभी 5 युवक पहुंचे और उन्हें डरा-धमकाकर केले के खेत में ले गए. 

उन पांचों ने पहले युवती के प्रेमी के साथ मारपीट की और उसे रस्सी से बांध दिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से युवती के साथ रेप किया. रेप के बाद वे युवती को धमकी देते हुए निकल गए कि अगर उसने किसी को बताया तो वे दोनों को जान से मार देंगे.

यह भी पढ़ें, सगे भाइयों ने गैंगरेप के बाद की बहन की हत्या, विरोध करने पर दादी का भी बलात्कार

युवती इतनी डरी हुई थी कि उसने उस दिन कुछ नहीं किया. दोनों किसी तरह बाइक के पास आए. युवक ने पहले युवती को उसके घर छोड़ दिया. युवती ने अपने घर भी कुछ नहीं बताया. अगले दिन वह पूणागाम थाने पहुंची और अपने साथ हुए रेप की बात थाने में बताई.

यह भी पढ़ें, बेटी के रेपिस्ट को सजा दिलाने थाने पहुंची तो पुलिस वाले ने मां का ही कर दिया रेप

शुरू में युवती ने प्रेमी के साथ होने की बात छिपाई लेकिन बाद में उसने बताया कि मैं अपने प्रेमी के साथ आई थी. युवती ने दावा किया कि उन युवकों ने दोनों का मोबाइल भी छीन लिया है. युवती का कहना है कि वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है. सूरते के गोदरा इलाके में अपनी बहन और बहनोई के साथ वह रहती है और यहीं काम करती है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement